Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:दलित बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस



रणविजय सिंह

कौड़िया, गोण्डा। नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां नाबालिग को हवस का शिकार बनाने की कोशिश पर एक व्यक्ति के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

    कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की खेत में काम कर रहे परिजनों को पानी देने जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच रास्ते में सुनील प्रजापति दलित नाबालिग का हाथ पकड़कर गंदे गंदे कमेंट कर छेड़खानी करने लगा तथा बालिका का हाथ पकड़कर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए जबरन गन्ने के खेत में लेकर चला गया। आरोप है कि आरोपी द्वारा बालिका का वस्त्र भी फाड़ दिया गया। बालिका ने बताया कि अपने को बचता न देखकर जोर जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे बालिका के भाई व मां को अपनी तरफ आता देख आरोपी सुनील भाग गया। पुलिस को दी गई तहरीर में बालिका ने कहा है कि उक्त घटना से वह काफी सदमे में है।

   सीओ सदर ने बताया कि उक्त प्रकरण में थाना कौड़िया पुलिस द्वारा पाक्सो एक्ट सहित अन्य विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे