Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA : वजीरगंज में चोरों के हौसले बुलंद, कीटनाशक की दुकान में पीछे से घुस कर माल किया साफ। एक के बाद एक चोरी को दे रहे अंजाम :



ओ• पी• भाारती
वज़ीरगंज : गुरुवार रात वजीरगंज कस्बा स्थिति इलाहाबाद बैंक के निकट एक बीजभंडार की दुकान में पीछे नकब लगाकर घुसे चोर गल्ले में रखा लगभग पांच हजार नकद और लाखों रूपयों की कीटनाशक दवा और टानिक उठा ले गए। शुक्रवार सुबह दुकान मालिक भरतराम भारती को घटना की जानकारी हुई तो हतप्रभ रह गए। घटना की सूचना वजीरगंज पुलिस को दी।


महादेवा गांव निवासी भरतराम भारती की भारती बीजभंडार व कीटनाशक की दुकान वजीरगंज कस्बे में है। भरतराम भारती प्रतिदिन की तरह गुरुवार शाम को दुकान बंद कर गांव चले गये। गुरुवार देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे दरवाजे थोड़ा काटकर सिटकनी खोल दुकान के भीतर घुसकर गल्ले का ताला तोड़कर 5 हजार नकद व कीटनाशक दवा कोराजन 30 एमएल की 40 पीस व 10 एमएल की 450 पीस व 150 एमएल की 10 पीस,टानिक नैनो विगर 50 पीस, बिनेबिया 100 एमएल 10 पीस, सुनामी दवा 10 लीटर की एक पेटी, अंकुश 50 पीस, धनजाइम गोल्ड एक पेटी, आक्सीकिट 10 पीस व चेंज दवा एक किलो की 100 पीस व दुकान में रखे जरुरी कागजात फाड़कर फेक दिए। भरतराम शुक्रवार सुबह दुकान खोलने आए तो समान बिखरा देख परेशान हो गए। चोरी की जानकारी होने पर अगल-बगल के लोग मौके पर जुट गए। भुक्तभोगी ने चोरी की घटना के बारे में वजीरगंज पुलिस को सूचना दी है।


प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे