Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:विकसित रामपुरखास मे अनवरत योजनाबद्ध तरीके से जारी रहेगीं योजनाएं:प्रमोद तिवारी



विधायक आराधना मिश्रा मोना के साथ सीडब्लूसी मेंबर ने दो गांवो मे करोड़ो की सड़क परियोजनाओं तथा पंचायत भवन की सौंपी सौगात
एसके शुक्ला
प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने मंगलवार को कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी के साथ निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को दो पक्की सड़को की सौगात सौंपी। विधायक मोना ने नौढ़िया के सूबेदार का पुरवा जोड़ने वाली सार्वजनिक निर्माण विभाग से बनने वाली एक किलोमीटर पक्की सड़क की आधारशिला रखी।
वहीं विधायक ने रामपुर बावली के समीप पूरे सेवकराय मे हरकेश रोड से गजा का पुरवा संपर्क मार्ग के तहत सार्वजनिक निर्माण विभाग से बनने वाली दो किलोमीटर पिच मार्ग की भी समारोहपूर्वक आधारशिला रखी। पूरे सेवकराय मे कोविड प्रोटोकाल के तहत हुई जनसभा मे लगभग चार से पांच हजार की तादात मे जुटी भीड़ के बीच हुई बडी जनसभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि सीडब्लूसी सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुरखास को विकसित विकास सौंपने के लिए यहां योजनाबद्ध तरीके से विकास योजनाओं को सदैव गति मिलती रहेगी। प्रमोद तिवारी ने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के द्वारा क्षेत्र मे सड़क संसाधनो की बहुआयतता तथा सुदृढ़ीकरण एवं चौड़ीकरण के क्षेत्र मे लगातार मिल रही सफलताओ की भी सराहना की।
श्री तिवारी ने कहा कि क्षेत्र के बहुमुखी विकास के लिए सामाजिक एकता के रामपुरखास की संचय की गई ताकत से इसे वह मोना के साथ मिलकर प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ विकसित क्षेत्र बनाने का मिशन जारी रखेगें। कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने धान क्रय केंद्रो पर किसानो को हो रही असुविधा के साथ किसान आंदोलन मे केंद्र सरकार के द्वारा बरतीं जा रही हठधर्मिता को भी लोकतांत्रिक प्रणाली के लिए घातक करार दिया। सभा की अध्यक्षता करते हुए विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि रामपुर खास ने सदैव विकास के जनादेश का सम्मान किया है। इसे देखते हुए उनका प्रयास लगातार इस क्षेत्र को विकास की हर जरूरत के अनुरूप संसाधनो को मुहैया कराने की प्राथमिकता ही बनी हुई है। उन्होनें कहा कि आज रामपुरखास की सड़कें तथा यहां पेयजल एवं स्वास्थ्य व शिक्षा की व्यवस्था की मजबूती भविष्य के लिए आत्मनिर्भरता की गाथा लिख रही है। विधायक मोना ने जनता को भरोसा दिलाया कि विकास तथा सुरक्षा एवं हर रामपुर खास वासी के मान सम्मान पर वह प्रमोद तिवारी के अजेय नेतृत्व की ताकत से कभी आंच नही आने देगीं। जनसभा का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल तथा संयोजन लालजी पटेल व भुवनेश्वर शुक्ल ने संयुक्त रूप से किया। लोक गायिका प्रीती पाल ने एक देश एक तिरंगा का एकता गीत प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके पूर्व नौढ़िया मे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्रों मे विकास की योजनाएं इसलिए मजबूत स्वरूप ले रही है ताकि अगल-बगल के जिलों से भी क्षेत्र का व्यापारिक कारोबार उन्नतशील हो सके। विधायक मोना ने कहा कि रामपुरखास को सड़क परिवहन के क्षेत्र मे रायबरेली, प्रयागराज तथा अमेठी व सुल्तानपुर जैसे जनपदों से भी सीधे जोड़ते हुए यहां रोजगार के अवसर को भी उद्योग के क्षेत्र मे मजबूत आमंत्रण का ध्येय है। जनसभा का संयोजन आशीष तिवारी ने किया। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, प्रमुख ददन सिंह, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, रवीन्द्र मिश्र, डा. चंद्रेश सिंह, माताफेर पाल, आशीष उपाध्याय, हरिश्चंद्र पाण्डेय, महन्थ द्विवेदी, सुनील त्रिपाठी, राकेश चतुर्वेदी, रज्जन उपाध्याय, कल्लू पाण्डेय, रमाशंकर शुक्ल आदि रहे। इसी क्रम मे प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना ने राजमतीपुर गांव पहुंचकर उमाशंकर सिंह परिहार के निधन पर परिजनों से मिलकर शोक जताया। लखापुर मे पूर्व प्रधान लल्लन सिंह की मां के भी निधन पर प्रमोद व मोना ने शोकांजलि अर्पित की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे