Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Ptti News:स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व विद्यालय के संस्थापक का मनाया गया जन्मदिन



( शिवाकांत पांडेय )

पट्टी, प्रतापगढ़। महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व तहसील क्षेत्र के रेडीगारापुर स्थित सारिनाथ इंटर कॉलेज के संस्थापक पंडित महानारायण पाण्डेय का 95 वां जन्मदिन विद्यालय के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों द्वारा मनाया गया। कार्यक्रम में कोविड-19 के मद्देनजर विद्यालय के कम बच्चों को ही आमंत्रित किया गया,और उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के साथ दूरी दूरी पर बैठाया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद पूर्व प्रवक्ता जीआईसी जयनारायण मिश्र ने संस्थापक के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तृत रूप से प्रकाश डालते हुए कहा कि निश्चित रूप से वह एक महान व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने कई शिक्षण संस्थाओं की स्थापना कर एक मिसाल कायम की।
इस दौरान उनके कार्यों को याद करते हुए उनके संघर्षशील जीवन से प्रेरणा लेने की सभी से अपील की।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पंडित महानरायण के सुपुत्र महेंद्र पाण्डेय ने कहा कि हमारे पिताजी ने शिक्षण संस्थाओं की जो नींव रखी है उसे हम निरंतर बढ़ाने का कार्य करते रहेंगे।कार्यक्रम में महर्षि पाण्डेय,अभिनव पाण्डेय, हरी लाल गुप्ता, रामहित धुरिया, हरकेश बहादुर, अरुण यादव एवं प्रभाकर तिवारी आदि मौजूद रहे।
कार्यक्रम में रिया पाण्डेय और शिक्षा दुबे ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया, जबकि श्रेया पाण्डेय व सपना यादव ने स्वागत गीत तथा शिवानी पाण्डेय एवं पूजा तथा खुशी पाण्डेय आदि ने गीत प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।कार्यक्रम का संचालन शिव बाबू ने किया । आए हुए लोगों के प्रति आभार प्रदर्शन विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे