Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar कैंसर से पीड़ित युवक को विधायक ने पहुचाई आर्थिक सहायता



साथ ही ग्राम में पंहुचकर जाना हाल

आलोक कुमार बर्नवाल

सन्तकबीरनगर। मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल द्वारा अपने विधानसभा के हर क्षेत्र में पहुंचकर आम जनता की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाता रहा है। चाहे वह सड़क, बिजली, पानी आदि समस्या हो अथवा कोई भी आम समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाता रहा है।
इसी कड़ी में बताते चलें कि विकास खंड बेलहर के राजस्व ग्राम सुरसा चमन जोत निवासी आत्माराम पुत्र जानकी पिछले पांच वर्षो से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। जिसकी सूचना मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल को मिली तो तत्परता से उसकी सहायता के लिए 2.5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दिया गया। भाजपा विधायक द्वारा हरसंभव मदद गरीबों और असहाय व्यक्तियों को किया जाता रहा है। विधायक राकेश सिंह बघेल ने आत्माराम के उपचार के लिए दिल्ली एम्स के नाम से 2.5 लाख रुपये की राशि खाते में भेज दिया गया है। विधायक के इस पहल की क्षेत्र के लोगों मे खुशी व्यक्त किया और प्रशंसा किया।
इसके साथ ही विधायक द्वारा पीएम आवास आदि के विषय पर ग्रामीणों से चर्चा किया। साथ ही शासन से मिलने वाले लाभ को भी बताया। इस अवसर पर महेश लोधी. राकेश सिंह, शेरू सिंह पप्पू अग्रहरि, भास्कर सिंह गोपाल सिंह, सुनील यादव, चन्दिका यादव, पिन्टू लाल यादव, समीम अहमद आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे