Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा का पूर्व छात्र संघ महामंत्री के नेतृत्व में हुआ जोरदार स्वागत



मेंहदावल के टडवरिया चौराहें पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने किया स्वागत
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। मेंहदावल कस्बे के टडवरिया चौराहे पर रविवार को वार्ड नंबर एक के जिला पंचायत सदस्य के भावी प्रत्याशी नवीन शुक्ला के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
रविवार को खलीलाबाद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा (वार्ड नंबर एक के प्रभारी ) ने वार्ड एक मे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक किया। श्री वर्मा ने भाजपा सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के विकास की जो नई परिभाषा लिखी गई है, उससे विपक्षियों के हौसले पस्त हैं। इसके अलावा, कोरोना के प्रकोप के बावजूद जिस तरह देश ने खुद को संभाला है, वह प्रधानमंत्री के अथक प्रयासों और दृढ़ संकल्प का ही परिणाम है।पूर्व छात्र संघ महामंत्री नवीन शुक्ल ने प्रदेश सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अपनी मेहनत, ऊर्जा व दूरदर्शिता से फैसले लिए. योगी सरकार ने बिना थके, लगातार विकास, तरक्की, रोजगार, शिक्षा, कृषि और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े काम किए. एक से एक बड़े फैसले लेकर न सिर्फ उत्तर प्रदेश में विकास की गति तेज़ की बल्कि देश और देश के सामने कोरोना से लडने का नया मॉडल पेश किया।
इस दौरान आशीष मणि त्रिपाठी, सुधांशु श्रीवास्तव, रजनीश सिंह, शिवम त्रिपाठी, सूरज त्रिपाठी ,निखिल, रजत, संदीप पाठक, गोलू पाठक समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे