Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda:साले की हत्या के आरोपी बहनोई समेत तीन को मोतीगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार



सीओ ने किया खुलासा, आलाकत्ल चाकू बरामद
ए. आर. उस्मानी
गोण्डा। तीन दिन पूर्व क्षेत्र में एक युवक की उसके बहनोई द्वारा अपने घर बुलाकर चाकू से गोदकर की गई नृशंस हत्या की घटना का आज पुलिस ने खुलासा किया। इस हत्या में नामजद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मीडिया के समक्ष पेश किया और बताया कि मामूली कहासुनी के बाद हुए झगड़े के कारण गुस्से में आकर मृतक के बहनोई ने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायलों कर दिया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।
  पुलिस क्षेत्राधिकारी मनकापुर ओमपाल सिंह ने शुक्रवार को मोतीगंज थाने पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि मनकापुर क्षेत्र के खेसरी अम्बरपुर गांव निवासी 30 वर्षीय विनय वर्मा पुत्र कमला प्रसाद की बहन की शादी मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव निवासी मुकेश वर्मा के साथ हुई थी। 19 अप्रैल की रात करीब 8 बजे मुकेश ने अपने साले विनय को फोन कर अपने घर तुर्काडीहा बुलाया और कहा कि अपनी बहन को ले जाओ। बहनोई के बुलाने पर वह रात में ही तुर्काडीहा गांव पहुंचा, जहां वह अपने बहनोई से लड़ाई-झगड़ा करने लगा। सीओ ने बताया कि गुस्से में आकर रात में ही मुकेश ने चाकू से ताबड़तोड़ दर्जनों बार वार करके विनय को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी इलाज के दौरान बलरामपुर में मौत हो गई।
   इस घटना के संबंध में मृतक के भाई विशुन कुमार ने मुकेश वर्मा, श्रीप्रकाश व विजय बहादुर निवासीगण रमपुरवा मौजा खजुरी थाना मोतीगंज के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए एक अदद चाकू के साथ आरोपियों को मोतीगंज कस्बे से गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। सीओ मनकापुर ओमपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तारकर्ता टीम में थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह, उपनिरीक्षक राकेश पाल, मुख्य आरक्षी रविन्द्र कुमार, कांस्टेबल राम सिंह, संजय यादव, अरविंद निषाद शामिल रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे