Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:विकास एवं शांति स्थापित करने में खेल की भूमिका महत्वपूर्ण : उमर खान


अनवर हॉकी सोसाइटी की गर्ल्स टीम द्वारा खेला गया दोस्ताना मैच
एस के शुक्ला
प्रतापगढ़। अंतरराष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर अनवर हॉकी सोसाइटी ने जीआईसी ग्राउंड पर प्रयागराज से अभिनव एकेडमी की गर्ल्स की टीम का दोस्ताना मैच अनवर हॉकी सोसाइटी की गर्ल्स की टीम से हुआ। इस अवसर पर पूना यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड प्रोफ़ेसर अहमद उमर खान बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे ।सोसाइटी के वरिष्ठ कोच खुर्शीद अली ने माल्यार्पण एंव बुके देकर मुख्य अतिथि का स्वागत एवं सम्मान किया।
प्रोफेसर अहमद उमर खान ने खिलाडियो को संबोधित करते हुए कहा की विश्व में विकास एवं शांति स्थापित करने में खेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इस दिवस के आयोजन का मुख्य उद्देश्य ही वैश्विक समाज मे अमन शांति और विकास के लिए ऐसे आयोजनों की आवश्यकता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि सोसाइटी की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ग्राउंड पर पानी की कमी को देखते हुए एक समर्सिबल पंप भी लगवाने में जो भी खर्च आएगा उसको वहन करेंगे।
अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी अनवर खान ने त्रिपुरा से ऑनलाइन आकर उनका धन्यवाद अदा किया और कहा कि आपने सोसाइटी बच्चों का भविष्य उज्ज्वल करने में जो सहयोग किया है उसके लिए हम सभी सोसाइटी के सदस्यों सहित आभारी है।कार्यक्रम का संचालन सोसाइटी के वरिष्ठ सदस्य विजय यादव ने किया।कार्यक्रम में सोसाइटी के सभी सम्मानित सदस्यो का योगदान सराहनीय रहा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे