Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीका लगवाना बेहतर ।नगर पालिका द्वारा चलाया जा रहा जागरूकता अभियान

  

ब्यूरो चीफ: गिरवर सिंह

झांसी:ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण के प्रति उपजे भृम को दूर करने के लिए शहर में नगर पालिका परिषद द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।जिसमें पार्षदों के नेतृत्व में वार्ड निगरानी समितियों का गठन किया गया है।जो घर घर जाकर लोगों को बैक्सीन का टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रही हैं।


इसी क्रम में नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी श्रीमती कल्पना शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को नगर में बैक्सीन के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए अभियान चलाया गया है।जिसमें उन्होंने वार्ड वार्ड एवं गलियों में पहुंच कर लोगों को टीका लगवाने के लिये प्ररित किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बचाव के लिये टीका लगवाना अचूक अस्त्र हैं। टीका लगवाने से खुद एवं परिवार को सुरक्षित किया जा सकता है।उन्होंने लोगों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर टीका लगवाने का अनुरोध किया।जिससे कोरोना वायरस महामारी से बचाव हो सके।

इसके बाद अधिशासी अधिकारी श्रीमती शर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर केंद्र प्रभारी डॉ प्रिया सिंह से टीकाकरण के सम्बंध में विस्तृत जानकारी हासिल की।

बैक्सीन टीकाकरण के प्रति लोगों में पैदा हुए भृम को दूर करने के लिये नपा द्वारा प्रचार वाहन चलाये जा रहे हैं।जो नगर के चौराहों चौराहों ,बाजारों एवं गली मोहल्लों में पहुंच कर लोगों से कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए टीका लगवाने को प्रचार माध्यम से जागरूक कर रहे हैं।

इस दौरान संदीप सिंह सैंगर कम्प्यूटर ऑपरेटर, विकास शर्मा, सुनील वर्मा, रविन्द्र, संजीव अग्रवाल,सावन आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे