Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विकासखंड मऊरानीपुर के ग्राम पंचायत किशोरपुरा में भी हुआ शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण

 

गिरवर सिंह 

 झांसी:जिलाधिकारी  आंद्रा वामसी ने जनपद के विकासखंड मऊरानीपुर की ग्राम पंचायत किशोरपुरा मे   शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण कराकर जनपद में शत प्रतिशत कोरोना वैक्सीन कराने वाली 17वीं पंचायत बन जाने पर हार्दिक बधाई दी, उन्होंने कहा कि अन्य ग्राम पंचायत भी शत प्रतिशत कोरोना टीकाकरण  कराएं।

   

         जनपद झांसी के विकासखंड मऊरानीपुर की ग्राम पंचायत किशोरपुरा ने भी शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण कराकर जनपद में 17वीं अग्रणी पंचायत बनी। ग्राम पंचायत किशोरपुरा में कोविड-19 टीकाकरण में 796 ग्रामवासियों को कोरोना के बचाव हेतु प्रथम डोज़ वैक्सीन की लगाई जा चुकी है। वैक्सीन लगाए गए व्यक्तियों में 18 से 44 वर्ष के 477 एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के 319 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाये जाने का कार्य किया जा चुका है, जिसमें 372 महिलाएं व 424 पुरुष शामिल हैं।

         

         विकासखंड मऊरानीपुर की ग्राम पंचायत किशोरपुरा में प्रारंभिक काल में कोरोना टीकाकरण को लेकर ग्रामवासियों में अनेक प्रकार की भ्रांतियां एवं भय व्याप्त था,बीमार होने के डर से टीका लगवाने से बच रहे थे। लेकिन

           संपूर्ण टीकाकरण के उपरांत ग्रामवासियों को कोविड-19 से सुरक्षा की भावना बढ़ी हैं। सभी ग्रामवासी संकल्पित हैं जब तक कोरोना जड़ से समाप्त नहीं हो जाता है तब तक सभी कोविड-19 पालन करेंगे एवं अपने गांव को कोरोना मुक्त बनाए रखेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे