Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: रिश्तेदार के घर आई युवती की तालाब में डूब कर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

 

रजनीश /ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। रिस्तेदारी में आई एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र की है। तालाब में डूबने से एक 17 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। वह अपनी मौसी के यहां आई थी। कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम सोनवार के मजरा गडरियन पुरवा की है। 

ग्राम कमालपुर निवासी पृथ्वीपाल की 17 वर्षीय पुत्री कुसुम अपनी मां के साथ मौसी बिट्टू देवी के यहां गडरियन पुरवा आई थी। मंगलवार की रात्रि वह बिना बताये किसी कार्य से बाहर निकली और पास के तालाब के पास पहुंच गई। जिसमे डूबकर उसकी मौत हो गई। विस्तर पर कुसुम के न मिलने से परिवार के लोगों ने छानबीन शुरू की, मगर कहीं पता नहीं चला। बुधवार की

सुबह उसका शव पानी में उतराता दिखाई पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस ने युवती के साथ किसी प्रकार की कोई घटना होने के दृष्टिगत फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाकर मामले की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया है। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि ग्रामीण व मृतका के परिजन शव को ठेलिया पर लेकर जा रहे थे। जिसपर पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर एम्बुलेंस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे