Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar बच्चियों ने क्षेत्र में किया नाम रोशन, रिजल्ट में मिला बेहतर अंक



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। ।यूपी बोर्ड के परीक्षा परिणाम में मेंहदावल नगर पंचायत क्षेत्र के बेटियों ने भी कमाल किया है। हाल फिलहाल नगर पंचायत में शामिल ग्राम बसडीला के निवासी प्रधान प्रतिनिधि रहे मुन्ना लाल अवध राज गुप्ता व अतुल राज गुप्ता की भांजी सुहानी अग्रहरि ने यूपी बोर्ड परीक्षा में 519 नम्बर प्राप्त किया है। जिससे सुहानी अग्रहरि द्वारा 86% नम्बर प्राप्त करते हुए अपने क्षेत्र में परचम लहराया।
कोविड के कारण देर से आए परिणाम ने कइयों के चेहरे के रंग उड़ा दिए तो कई के चेहरे खिल गए। मेंहदावल नगर के बसडीला निवासिनी सुहानी अग्रहरि पार्वती कन्या इंटर कॉलेज की छात्रा है । बीते दिनों जारी हुए रिजल्ट में 600/519 नंबर पाकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया गया। सुहानी अग्रहरि ने कहा कि मेरा सपना सिविल सेवा में अफसर बनकर देश के सेवा करने का है । इसका श्रेय अपने मामा व अपने शिक्षक को जाता है। जिन्होंने ने मुझे पढ़ाया लिखाया जा रहा है और हर प्रकार से मामा द्वारा मेरे शिक्षा दीक्षा में मदद की जाती रही है। इसतरह से अनेको बातो को उसके द्वारा कहा गया।
वही छात्रा साक्षी सिंह पुत्री गोपाल बहादुर सिंह ने भी 88 परसेंट नंबर पाकर मेंहदावल नगर क्षेत्र में नाम रोशन किया है। पार्वती कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा साक्षी सिंह ने बताया कि मेरे माता पिता और गुरुजनों की मेहनत का परिणाम है कि मुझे बेहतर नम्बर यूपी बोर्ड में मिला है। मेरी इच्छा है कि मैं भविष्य में डॉक्टर बनकर देश सेवा करना और आमजन की सेवा करना चाहती हूं। इस तरह से अनेको बातो को कहा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे