Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:गैस सिलेंडर फटने भीषण विस्फोट के साथ लगी आग , मासूम की जलकर हुई दर्दनाक मौत

 

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के मनहना बाजार में कटोरी की नमकीन बनाते समय भीषण बिस्फोट के साथ सेलेन्डर फट गया जिससे आग लग गयी और देखते ही आग ने पूरे घर को अपने आगोश में लेलिया जिसमे जलकर एक मासूम की दर्दनाक मौय हो गयी।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के मनहना बाजार में बीतीरात 9.30 बजे रंजीत गुप्ता के घर में कटोरी की नमकीन बनाई जारही थी।की अचानक गैस सिलेंडर भीषण बिस्फोट के साथ फट गया और घर में भीषण आग लग गई। जिसमें एक 10 वर्षीय मासूम जिंदा जल गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रंजीत गुप्ता दो फ्लोर के मकान में नीचे किराना स्टोर चलाता था और ऊपर के फ्लोर पर परिवार के साथ रह रहा था।बीतीरात कटोरी की नमकीन बनारहा था जो उसका रोज का धन्धा था और छोटे बच्चों को बुलाकर ₹20 देकर मोमबत्ती से नमकीन की पैकिंग करवाता था।

वीडियो
अचानक सिलेंडर के पाइप में मोमबत्ती छू जाने से आग लग गई, तभी सिलेंडर भीषण बिस्फोट के साथ फट गया  देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई। हालांकि अफरा-तफरी में सभी परिजनों को बाहर निकाला गया लेकिन पड़ोसी राम अवतार का 10 वर्षीय बेटा चंदन घर में ही फंस गया। बच्चा लापता होने की सूचना पर जब लोगों ने उसे ढूंढने की कोशिश की तब तक पूरी तरह से बच्चा जल चुका था।आग लगते ही अग्निशमन समन को सूचना दी गयी लेकिन अग्निशमन दल मौके पर करीब दो घंटे बाद पहुंचा।सूचना पर पहुँची पुलिस एवं ग्रामीणों द्वारा मौके पर आग बुझाने का प्रयास किया गया। घर के सारे सामान जलकर राख हो गए।


थानाध्यक्ष तरबगंज संतोष कुमार सरोज ने बताया की बच्चे की शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है और कार्यवाही जारी है सेलेन्डर में हुए बिस्फोट की जाँच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे