Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा व सपा पर साधा जमकर निशाना

 



सुनील उपाध्याय

बस्ती।बस्ती पहुँचे सतीश चंद्र मिश्र ने  भाजपा व सपा पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि ने कहा भारतीय जनता पार्टी और सपा एक ही एजेंडे पर काम कर रही है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने आज बस्ती में प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा कि भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ और है।


वह मुखौटा वाली पार्टी है जिसने दलित व ब्राह्मण समाज का पिछले पांच साल से शोषण किया इतना ही नही बीजेपी सिर्फ काम लेना जानती है और जब काम निकल गया तो मुड़कर देखती नहीं।

राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र कम्पनी बाग के एक मैरिज हाल में प्रबुद्ध समाज की एक विचार संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या की तरह काशी मथुरा के सुंदरीकरण के लिए बसपा वचनबद्ध है। जब-जब प्रदेश की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बहन जी बैठी है तब तक कानून का राज चला है सभी को न्याय मिला है। सभी की उम्मीद पूरी हुई है एक समान कानून व्यवस्था लागू करने वाली प्रदेश में एकमत पार्टी बसपा है। उन्होंने कहा कि सपा में गुंडाराज था तो भारतीय जनता पार्टी ने खुद ही नारा दिया था कि रोको और ठोको। दोनों की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है अगली सरकार बीएसपी की आनी तय है और एक-एक करके हिसाब लिया जाएगा। 5 सितंबर से बीजेपी द्वारा आयोजित किए जा रहे प्रबुद्ध सम्मेलन की चुटकी लेते हुए मिश्र ने कहा की नकल भी अकल से होती है बीजेपी को अब जवाब देही देनी है सम्मेलन की बात तो बहुत दूर की बात है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे