Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कप्तानगंज के ओवरब्रिज पर हुआ हादसा:एक की मौत,एक घायल

 

सुनील उपाध्याय

बस्ती। हाइवे के महराजगंज फ्लाई ओवर पर शनिवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठा चचेरा भाई गम्भीर रूप घायल हो गया। 


सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने घायल को अस्पताल भिजवाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


गौरतलब है कि इस फ्लाईओवर पर लगातार हादसे हो रहे हैं। जिसकी मुख्य वजह वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार बतायी जाती है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अभयपुरा गांव के रहने वाले लक्ष्मी चौहान अपने चचेरे भाई सन्नी चौहान के साथ शनिवार की सुबह बाइक से किसी काम से हर्रैया की तरफ जा रहे थे।


सुबह 7 बजे के करीब जैसे ही ये लोग कप्तानगंज थाना क्षेत्र के महराजगंज फ्लाई पर पहुँचे तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और दूसरी तरफ अयोध्या से बस्ती वाली लेन पर आ रही तेज रप्तार ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। घटना में लक्ष्मी चौहान (28 वर्ष) ट्रक के पहिये के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार सुबह सुबह हुए इस हादसे में जब तक लोग दौड़कर जाते वाहनों को रुकवाते तब तक शव के ऊपर से कई वाहन गुजर गये। जिससे शव दो टुकड़ों में हो गया। जबकि बाइक के पीछे बैठा उसका चचेरा भाई सन्नी 17 वर्ष जो कि गम्भीर रूप से घायल है। 


दूसरे वाहनों की चपेट में आने से बच गया। सूचना मिलने पर पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे