Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज नगर के मोहल्ला सदर बाजार में जलनिकासी का प्रबंध न होने से जलभराव को लेकर डीएम से मिले नगरवासी

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। नगर क्षेत्र के मोहल्ला सदर बाजार में जलनिकासी की व्यवस्था न होने से मोहल्ले में जल भराव की समस्या उतपन्न हो गई है। 


मोहल्ले में लोगों के घरों में गन्दा पानी घुसने लगा है। मोहल्ले की सभी गलियों में पानी भरा हुआ है।


यह हाल है करनैलगंज नगर के मोहल्ला सदर बाजार का, बस स्टॉप के ठीक बगल करीब 200 घरों के नाली के पानी का निकास मोहल्ले के विष्णु पाल सिंह के प्लाट पर अस्थाई रूप से कई वर्षों से निकल रहा था। 


अब विष्णु पाल सिंह अपने प्लाट पर मिट्टी पटाई एवं निर्माण कार्य करना शुरू कर दिया। जिससे इस एरिया का क्षेत्र का नालियों का निकास का पानी अवरुद्ध हो गया। पूर्व में इस क्षेत्र के निवासियों ने नगरपालिका के चेयरमैन एवं संबंधित अधिकारियों को जल निकासी के लिए कई बार लिख कर दे चुके है। 



मगर प्रशासन ने इस पर विशेष ध्यान नहीं दिया। अस्थाई जल निकासी बंद होने की वजह से पूरे सदर बाजार वार्ड नंबर 13 के दक्षिण दिशा निकट बस स्टॉप के पास रहने वाले स्थानीय निवासियों के सामने जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। 


मोहल्ले में जलजमाव एवं अनेकों बीमारी से पीड़ित होने की संभावना बढ़ गई है। समस्याओं को लेकर के मोहल्ले के लोगों सागर कटिहार, एके गोस्वामी, विवेक पांडेय, सौरभ राज सिंह, पेशकार सिंह, नूरजहां, रियाज आदि ने जिलाधिकारी से मिल कर के उन्होंने एक नाली निर्माण के लिए प्रार्थना पत्र दिया। 


जिसमें जिलाधिकारी ने नगरपालिका के ईओ को पत्र को सौंपते हुए त्वरित कार्यवाही का आदेश दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे