Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर से कर्नलगंज गये बराती महिलाओं से अभद्रता,जेवर छीनने का आरोप

 

कस्बे के खलीफा मस्जिद के पास आई थी बारात,जहां हुई शर्मनाक एवं हैरतअंगेज वारदात

 बी पी त्रिपाठी

गोण्डा:कर्नलगंज तहसील मुख्यालय अन्तर्गत कस्बा कर्नलगंज क्षेत्र में आयी बारात में बाराती बनकर घुसे शोहदों ने महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए जमकर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। 



उक्त मामले में महिलाओं के जेवर छीनने का भी आरोप है।जिसके संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा कस्बा पुलिस चौकी पर शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।                                                                 


प्राप्त जानकारी के अनुसार उपरोक्त मामले में मनकापुर कस्बा निवासी अली हुसैन का कहना है कि वह अपने परिवार की महिलाओं के साथ बारात में कर्नलगंज कस्बे के खलीफा मस्जिद के पास कसगरान मोहल्ला निवासी नसीर अहमद के यहां आये थे।



 इसी बीच रामलीला मैदान के पास कुछ ठेले वाले शोहदे बाराती बनकर बारात में शामिल हो गये। जहां शोहदों ने महिलाओं के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी इतना ही नहीं विरोध करने पर लाठी डंडे से मारपीट की और महिलाओं के जेवर भी छीन ले गये।



 घटना की जानकारी पर डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीन युवकों को चौकी ले आई। पीड़ित ने अपने जेवर वापस दिलाने के साथ दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।



 घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे