Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मोबाइल से खुलेगा ट्रिपल मर्डर का राज़!

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। शहर के गल्लामंडी रोड स्थित शिवनगर कालोनी में हुए ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा मृतक युवती की मोबाइल से होगा। पुलिस युवती के मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही है। वह पता लगाने में जुट गयी है कि उसकी मोबाइल पर किस-किस मोबाइल नंबर से फोन आए और कितनी देर तक बातें हुईं।

लाल अक्षरों में लिखे इस संबंधित खबर को भी पढ़ें👇

  गोण्डा में तिहरे हत्याकांड के संदिग्ध की लेटेस्ट फोटो जारी, पुलिस अधीक्षक ने घोषित किया इनाम


  शहर के गल्लामंडी रोड पर स्थित शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार में तिहरे हत्याकांड का कारण पता करने के लिए पुलिस ने सेवानिवृत्त रेलकर्मी की बेटी के मोबाइल का सीडीआर खंगालना शुरू कर दिया है। शिंपा की मोबाइल पर आने वाली सभी कॉल को चेक किया जा रहा है।



 सेवानिवृत्त रेलकर्मी देवी प्रसाद, पत्नी पार्वती देवी, बड़ी बेटी शिंपा व छोटी बेटी इस्पा को बुधवार की देर शाम उनके घर में घुसकर एक युवक ने तलवार से काट डाला था। इस हमले में देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती देवी व बड़ी बेटी शिंपा की मौत हो गई, जबकि इस्पा की हालत नाजुक है। उसका इलाज लखनऊ में चल रहा है।



 दिल दहलाने वाली इस वारदात के बाद डीआईजी देवीपाटन रेंज गोण्डा उपेन्द्र अग्रवाल व एसपी संतोष कुमार मिश्र समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए अलग-अलग पांच टीमें लगाई हैं। पुलिस शिंपा के मोबाइल के सीडीआर को भी खंगाल रही है। इसके साथ ही हत्यारे की प्लानिंग को लेकर भी कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

  


  बुधवार की देर शाम कोतवाली नगर क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ले के रहने वाले देवी प्रसाद समेत परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद हत्यारा घर की दूसरी मंजिल की छत पर पहुंचा। इसके बाद जब हत्यारे पर देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी की नजर पड़ी तो उसके चिल्लाते ही हत्यारा रस्सी के सहारे छत से कूदकर भाग निकला। 



एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घर के अंदर खून का नमूना लिया। टीम ने घर के चैनल गेट समेत अन्य स्थानों के फिंगर प्रिन्ट के नमूने लिए हैं। मौके पर टीम ने फोटोग्राफी भी की है, जिससे हत्या के खुलासे में मदद मिल सके। ट्रिपल मर्डर के बाद पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने खोजी कुत्ते को छोड़ा तो वह देवी प्रसाद के घर के पीछे जिस रास्ते से हत्यारे के भागने को बताया जा रहा था, उस रास्ते पर तकरीबन तीन सौ मीटर तक दौड़ता रहा। सेवानिवृत्त रेलकर्मी देवी प्रसाद की बेटी शिंपा शहर के बड़गांव स्थित एक निजी हॉस्पिटल में पिछले तीन साल से काम करती थी।



 हॉस्पिटल में नौकरी के दौरान उससे कौन-कौन लोग मिलते थे, उसकी किससे बातें होती थीं? इस पर भी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। हॉस्पिटल के संचालक से भी पूछताछ करने की तैयारी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के अभियुक्त अशोक पुत्र रामहेतु निवासी धानीखेड़ा थाना बीघापुर जनपद उन्नाव का लेटेस्ट फोटो जारी करने के साथ ही उस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।


सांसद ने डोनेट किया ब्लड

ट्रिपल मर्डर केस की जानकारी होते ही गोण्डा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया ने रात में प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से फ़ोन पर वार्ता की और पूरे मामले की जानकारी ली।



 स्थिति स्पष्ट होते ही आधी रात में ही वह केजीएमयू लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां उन्होंने न सिर्फ ट्रिपल मर्डर केस में घायल युवती की हालत की जानकारी ली, बल्कि अपने अंगरक्षक के साथ ही खुद भी युवती को ब्लड डोनेट किया। सांसद के इस कार्य एवं तत्परता की सराहना की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे