Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अशवद हुसैन 'लकी' बनाए गए समाजवादी पार्टी के जिला सचिव

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आनंद स्वरूप उर्फ पप्पू यादव ने युवा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पुत्र अशवद हुसैन उर्फ लकी को पार्टी का जिला सचिव मनोनीत किया है। 


लकी के मनोनयन से जहां संगठन को मजबूती मिलेगी, वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में भी इसका पार्टी प्रत्याशी को फायदा मिलेगा।

   


पूर्व जिला पंचायत सदस्य व प्रांतीय समाजवादी नेता खोरहंसा निवासी अरशद हुसैन के पुत्र अशवद हुसैन लकी को जिलाध्यक्ष आनंद स्वरूप पप्पू यादव ने समाजवादी पार्टी का जिला सचिव नियुक्त किया है। 


लकी के समाजवादी पार्टी संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से निश्चित रूप से संगठन मजबूत होगा और आगामी विधानसभा चुनाव में सदर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी को भी फायदा मिलेगा। दरअसल, अशवद हुसैन लकी के पिता अरशद हुसैन सदर विधानसभा क्षेत्र के काजीदेवर से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। 


इसलिए माना जा रहा है कि सदर विधानसभा क्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ और जनाधार है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अशवद हुसैन उर्फ लकी को संगठन में सचिव जैसा महत्वपूर्ण पद देकर एक तीर से दो निशाना साधा गया है। 


माना जाता है कि इससे संगठन को मजबूती मिलेगी और विधानसभा चुनाव में भी पार्टी प्रत्याशी को फायदा मिलेगा। 

    

अशवद हुसैन 'लकी' को समाजवादी पार्टी का जिला सचिव बनाए जाने का स्वागत करते हुए बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। लोगों का कहना है कि सपा जिलाध्यक्ष ने सही समय पर सही फैसला लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे