Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:दिव्यांग बच्चों संग क्लब ने उपहार देकर साझा की दीपावली की खुशियां

दिव्यांग बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है:- रोशनलाल 

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। एलायंस क्लब इंटरनेशनल  द्वारा गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी दीपावली पर अक्षम विद्यालय भगवा चुंगी के दिव्यांग बच्चों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया। 


क्लब के पदाधिकारी विद्यालय पहुंचकर दिव्यांग बच्चों के साथ खुशियां साझा की बच्चों को लाई, चूरा, मिठाई, फल आदि उपहार देकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। क्लब के इंटरनेशनल कमेटी चेयरमैन रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि इन दिव्यांग बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां मनाने से आत्म शांति मिलती है इन बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। 



हर वर्ष दिव्यांग बच्चों के साथ दीपावली पर क्लब कार्यक्रम आयोजित करता है और उपहार देकर दीपावली के त्यौहार को सार्थक करने की कोशिश की जाती है। हम सब का कर्तव्य है कि अपने घरों से पहले इन दिव्यांग व अनाथ बच्चों के घरों को रोशन करें जिससे सभी के घर दीपावली मने। 


बच्चों को मिट्टी के दीए देकर शपथ भी दिलाई गई की मिट्टी में ही दिए जलाएं बच्चों ने गीत भी गाकर कार्यक्रम में चार चांद लगाया। 


इस अवसर पर प्रधानाचार्य प्रफुल्ल गुप्ता ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया संचालन सत्यनारायण यादव द्वारा किया गया इस अवसर पर संतोष कुमार, सुरेश अग्रवाल, छेदीलाल, देवानंद, रेखा उमरवैश्य, पूनम गुप्ता, अर्चना खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल, विवेक आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे