Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उदयपुर: टूट कर गिरे विद्युत तार मे उतरे करंट की चपेट मे आने से विवाहिता की मौत

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। जनपद के उदयपुर थाना क्षेत्र के बडहुआं गांव की विवाहिता की मंगलवार की सुबह विद्युत करण्ट की चपेट मे आने से मौत हो गयी। 


सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। उदयपुर थाना क्षेत्र के बडहुआं गांव निवासी राकेश पाल की पत्नी सुनीता देवी 30 मंगलवार की सुबह घर मे आयोजित सत्य नारायण की कथा को लेकर घर के पीछे केला की पत्ती को लेने गयी थी। 


इसी दौरान सुनीता वहां जमीन पर टूट कर गिरे विद्युत तार की चपेट मे आने से गंभीर रूप से झुलस गयी। उसकी चीखने की आवाज सुनकर घर के लोग आननफानन मे वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए सांगीपुर सीएचसी ले गये। 



जहां परीक्षण के बाद चिकित्सको ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों मे कोहराम मच गया। इधर घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मृतका के घर पहुंची तो परिजन विद्युत विभाग के खिलाफ आक्रोशित हो उठे। 


पुलिस के बुलाने पर जेई बृजेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होनें मृतक आश्रित को तत्कालिक बीस हजार की नकद सहायता राशि प्रदान किया तथा माह भर के अंदर मृतका के पति के खाते मे पांच लाख की विभागीय आर्थिक सहायता देने का भरोसा भी दिलाया। 


इसके बाद समझाने बुझाने पर किसी तरह परिजन माने और शव को पीएम को भेजने के लिए तैयार हुये। एसओ एहसानुलहक का कहना है कि मृतका के शव को पीएम के लिए भेजा गया है, तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे