Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:विधानसभा चुनाव को लेकर उपजिलाधिकारी ने गावों में की बैठकें

कमलेश जायसवल

खमरिया खीरी:विधानसभा चुनाव 2022 की निर्वाचन आयोग द्वारा घोषणा करने  के बाद से धौरहरा विधान सभा क्षेत्र में उपजिलाधिकारी धौरहरा अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए गांवों में बैठकें करना शुरू कर दिया।


इस दौरान ग्रामीणों को आचार संहिता व कोविड 19 का अक्षरसः पालन करने के साथ साथ चुनाव में कोई बाधा उत्पन्न न हो इसके लिए ग्रामीणों से प्रशासन की मदद करने की अपील भी की।

आगामी 23 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को उपजिलाधिकारी धौरहरा धीरेन्द्र सिंह समेत तहसीलदार संतोष कुमार शुक्ला,सीओ टीएन दुबे,ईसानगर निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने धौरहरा विधानसभा के ब्लॉक ईसानगर की ग्राम पंचायत रायपुर,बेल्तुआ समैसा गांवों का दौरा कर ग्रामीणों के साथ बैठकें की, बैठक के दौरान ग्रामीणों से शांतिपूर्वक चुनाव कराने को लेकर चर्चा की।


 वहीं चुनाव के दौरान कोविड 19 नियमों के पालन करने पर जोर दिया गया। इस दौरान लोगों से चुनाव में प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की गई। 


बैठक में एसडीएम ने लोगों से बताया कि विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्वक मतदान करने में प्रशासन का ग्रामीण सहयोग करें। कोई भी अराजक तत्व दिखे तो उसकी सूचना पुलिस को दें। दंगा,फसाद करने वालों को खुद अपनी तरफ से चिन्हित कर प्रशासन को इसकी सूचना दें,ताकि प्रशासन उसके बारे में जानकारी निकालकर उस पर कार्रवाई कर सके। 


चुनाव में किसी प्रकार की कोई बाधा न आए इसका ध्यान सभी ग्रामीण रखें। इसके साथ साथ बढ़ रहे कोरोना से बचाव करने के लिये विशेष रूप से कोविड के नियमों का पालन करने के सम्बंध में दिशा निर्देश दिए गए। बैठकों में भारी संख्या में ग्रामीणों भाग लिया। 


क्षेत्र में बने बूथों की भी हुई जांच

बुधवार को उपजिलाधिकारी धौरहरा धीरेन्द्र कुमार सिंह,तहसीलदार संतोष कुमार शुक्ला व सीओ टीएन दुबे विधान सभा चुनाव को लेकर बूथ पर पहुचने वाले फ़ोर्स के ठहरने निर्वाचन पार्टियों के उठने बैठने आदि की जांच करने अचानक कई बूथों पर पहुँचकर वहाँ बिजली,पानी,फ़र्नीचर समेत अन्य जरूरी जांच की। इस दौरान उन्होंने बताया कि बूथ पर निर्वाचन पार्टियों के साथ साथ फ़ोर्स को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे