Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:शटर तोडकर लाखों का कपडा चोरी

 

बी पी त्रिपाठी/ प्रदीप शुक्ला

गोण्डा:ठंड बढने से चोरों के हौसले बढ गये और इटियाथोक थाना क्षेत्र के मुडेरवामाफी बीती रात में गोस्वामी की कपडा की दुकान का शटर तोडकर करीब चार लाख का कपडा चोर उठा ले गये। 


सूचना पर 112 पुलिस आयी , बाद में हल्का दारोगा आकर तहरीर लेकर चले गये । इसे घटना से बाजार के व्यापारियों में दहशत पैदा हो गयी ।


गोंडा - बहराइच मार्ग पर मुडेरवामाफी बाजार थाना इटियाथोक क्षेत्र में आता है, यहां पर पूलिस की पहुंच कभी नहीं रही। कारण यहां से थाने की दूरी करीब तीस किलोमीटर से अधिक है। 


ऐसे में यहां पर पुलिस की गश्त संभव नहीं रहती । नतीजा शनिवार की रात नय साल के पहले दिन चोरों ने विनोद कुमार गोस्वामी की दुकान को निशाना बनाया। 


रात में दुकानदार अपने घर बेसिया चैन चला गया था। सूनसान सडक पाकर चोरो ने गोस्वामी की दुकान का शटर को उपर से तोडकर कमरें में रखा कपडा उठा ले गये। 


रेडीमेड कपडा, साडी, धोती, पैंट शर्ट, लहंगा चुन्नी बच्चों के कपड़े उठा ले गये। सुबह साढे आठ बजे बाजार आये एक लडके ने गांव में जाकर दुकानदार को बताया कि तुम्हारी दुकान टूटी है। इसके बाद हडकंप मच गया, 


सैकडों की तादाद में लोग इकट्टा हो गये, पूर्व में तीन दुकानों में हो चुकी हैं चोरियां


गोंडा, बाजार के अजीत कुमार गोस्वामी, मनीष गोस्वामी, जगराम यादव की दुकान का ताला तोडकर, एक सेंघ काटकर चोर माल उठा ले गये। पुलिस की सूचना दी गई। 


इनमें एक व्यापारी ने नामजद तहरीर दे दिया, पुलिस ने दौडभाग किया और मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। नतीजा माल तो नहीं मिला लेकिन दुश्मनी मुफ़्त में मिल गयी। 


यहां पर बडे साहब कभी नहीं आते। इतना ही नहीं एक बैंक प्रबंधक को गाली मिलने की वीडियों एएसपी व एसओ को भेजा गया लेकिन पुलिस ने 151 तक नहीं किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे