Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:जबरन प्लॉट समेत रास्ते पर अवैध कब्जा कर रहे दबंग परिवार पर पुलिस ने लिखा मुकदमा

कमलेश जयसवाल

खमरिया खीरी :थाना ईसानगर क्षेत्र के कटौली में कुछ माह पहले खरीदे गए प्लाट पर समेत पास से निकले रास्ते पर जबरन अवैध कब्जा कर रहे दबंग परिवार पर प्लाट मालिक की तहरीर पर पुलिस ने मुक़दमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



थाना क्षेत्र के हसनपुर कटौली में चार माह पहले 2736 वर्ग फुट के एक प्लाट को पोखरा निवासी श्रवण कुमार पुत्र गिरिजाशंकर ने सज्जन कुमार निवासी सियापुर थाना तंबौर जनपद सीतापुर से खरीदा था ।


जिसकी रजिस्ट्री होने के बाद जब वह कब्जा करने गए तो पड़ोस के ही विक्रम पुत्र कल्लू,उमेश पुत्र विक्रम,श्यामलाल पुत्र विक्रम समेत उसकी पत्नी व अन्य बच्चों ने कब्जा करने से यह कहकर रोक दिया कि अगर इस पर कब्जा करोगे तो झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दूंगा। 


दबंग परिवार के भय से श्रवण कुमार ने उपजिलाधिकारी,तहसीलदार समेत थाना ईसानगर में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई जिसको गंभीरता से लेते हुए हल्का लेखपाल व पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि पीड़ित द्वारा लगाए गए आरोप सही है साथ ही पाया कि प्लाट के पड़ोस से निकले रास्ते पर भी विक्रम व उसका परिवार कब्जा किये हुए है।


 इस बाबत जब श्रवण कुमार, लेखपाल व पुलिस कर्मियों ने उससे कब्जा छोड़ने की बात कहीं तो उल्टे ही दबंग विक्रम आमादा फौजदारी पर उतारा होकर सभी की नौकरी लेने की धमकी दे डाली। 


जिसके बाद पुलिस ने प्लाट मालिक श्रवण कुमार की तहरीर पर विक्रम व उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर धारा 147,447,504,506,352 व सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3/4 में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


वहीं खबर लिखे जाने तक पीड़ित श्रवण कुमार को उसके ही प्लाट पर कब्ज़ा नहीं मिल सका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे