Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर एसडीएम ने वर्षों पुराने सड़क के विवाद को कराया निस्तारित

 पं श्याम त्रिपाठी/ दिनेश शुक्ला

मनकापुर (गोंडा ) विकासखंड मनकापुर के नरायनपुर ग्रिन्ट ग्राम सभा में वर्षों पुराने विवाद को उप जिलाधिकारी मनकापुर व राजस्व टीम की मौजूदगी में पुराने सड़क के विवाद का निस्तारण कराया गया ।

 


मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर विकासखंड के नारायनपुर ग्राम सभा में रास्ते के विवाद को लेकर आये दिन फौजदारी की नौबत हो जाने के चलते ग्राम प्रधान ने  उप जिलाधिकारी मनकापुर कीर्ति प्रकाश भारती से मामले को निस्तारण के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।


 जिस पर उप जिला अधिकारी ने राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जमीन की पैमाइश कर रास्ते के 5 साल के पुराने विवाद को हल कराया गया।


 इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि राहुल शुक्ला ने बताया ग्राम सभा के रहने वाले समाजसेवी जितेंद्र कुशवाहा ने ग्राम सभा के लोगों की आवागमन की समस्या को देखते हुए अपने खाते की जमीन को दान दे दी थी पर इस मामले में ग्रामसभा के कुछ अराजकतत्तों के द्वारा रास्ते का निर्माण ना हो और रोजाये दिन विवाद करते थे।


 इस मामले की शिकायत उप जिलाधिकारी मनकापुर से हुई  तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए मौके पर जाकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जमीन की पैमाइश करा कर रास्ते के विवाद को हल करा कर मामले को शांत कराया।


 इस मौके पर मनकापुर तहसीलदार नरसिंह नारायण वर्मा मनकापुर कोतवाली के एसआई ओमप्रकाश के साथ पुलिस टीम भी मौजूद रहे 5 वर्षों के इस पुराने विवाद के पटाक्षेप होने पर ग्राम सभा के लोगों ने प्रधान व उप जिलाधिकारी को धन्यवाद भी दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे