Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज :खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र एवं उनके अभिभावकों को किया सम्मानित

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। विभिन्न खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र को साइकिल व उनके अभिभावकों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।


करनैलगंज के प्राथमिक विद्यालय धौरहरा स्कूल में सोमवार को स्कूल के छात्र कुलदीप और उनके अभिभावक नानमून को सम्मानित किया गया।


छात्र कुलदीप को पुरस्कार में साइकिल मिली तो उनके पिता को अंगवस्त्र देकर सम्मामित किया गया। साथ ही साथ छात्र को मेडल और प्रमाणपत्र भी प्रदान किया गया। 


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह रहे, विशिष्ठ अतिथि के रूम के बसेहिया के प्रधान मायाराम उपस्थित रहे। 


कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती माँ के चित्र पर पुष्प अर्पित कर हुआ। छात्र छात्राओं को खेलों में विशेष योगदान एवं प्रदर्शन के लिए प्रदान किया गया। 


विद्यालय के छात्र कुलदीप ने कई खेल प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की है। प्रधानाध्यापक रवि प्रताप सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह ने कहा कि ऐसे आयोजन एवं पुरस्कार से इस छात्र के साथ-साथ अन्य छात्रों का हौसला बढ़ेगा। 


इसलिए ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह, ग्राम प्रधान मायाराम, विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य, अशोक कुमार सिंह, उमाशंकर मिश्रा, राजित राम , वीरबहादुर, राजित राम आदि उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे