Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कमल की आँधी में उड़ी साईकिल, मंडल की सभी विधानसभा सीटो में रिकॉर्ड मतो से आगे निकले प्रेमनरायन पाण्डेय।

 

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।सम्पन्न हुए यूपी के विधानसभा चुनाव में देवीपाटन मंडल की सभी सीटो में सबसे ज्यादा मतो से तरबगंज विधानसभा सीट से प्रेमनरायन पाण्डेय ने जीत दर्ज करते हुए रिकॉर्ड अपने नाम किया और और इस बात का संकेत भी देदिया की 2024में भी अहम भूमिका निभाने को तैयार है।


विधायक प्रेमनरायन पाण्डेय हमेशा जनता के सुखदुख में शरीक होते रहते है व क्षेत्र के विकास में अहम भूमिका निभाते है जिससे जनता खुश रहती है जिसका परिणाम सबके सामने है जो एक रिकार्ड कायम किया।



बताते चले की सम्पन्न हुए विधानसभा 2022के चुनाव में पूरे गोण्डा जिले के सातो विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार ही विजयी रहे लेकिन पूरे देवीपाटन मंडल में तरबगंज विधानसभा यैसी निकली जो एक रिकॉर्ड बनाते हुए सभी मुद्दों को दरकिनार करते हुए प्रेमनरायन पाण्डेय को 54000 मतो से विजय श्री दिलाई। 


जो रिकार्ड कायम होगया जनता ने विधायक प्रेमनरायन के विकास व हमेशा क्षेत्र में रहकर सुखदुख में शरीक होते रहने से हाथोंहाथ लिया और दूसरीबार तरबगंज विधानसभा में सेवा का अवसर दिया है।


जिससे विपक्षियों कै हौसले पस्त होगये और घर में रहकर मनन करने पर मजबूर होगये इसके लिए विधायक प्रेमनरायन पाण्डेय ने रातदिन मेहनत की व क्षेत्र के विकास में कोई कोरकसर नही छोड़ी हर व्यक्ति की परेशानी को सुनकर उसका निस्तारण करवाया हमेशा क्षेत्र की जनता से रूबरू होते रहे है।


पाँच वर्ष विधायक रहने के दौरान कभी भी विवादित नही रहे पूरे पाँच वर्ष निर्विवाद रहे है व क्षेत्र की जनता के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रहे है जिसका परिणाम जनता ने चुनाव में दिलखोलकर किया और क्षेत्र की ग्रामपंचायत गौहानी धौरहराघाट अकबरपुर जुझारीपुर आदि के ग्रामप्रधान दिग्विजय पाण्डेय,आरडी तिवारी अनुपम मिश्र,मोनू मिश्र ने चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाई। 


जिससे चुनाव का परिणाम रिकार्ड मतो की तरफ पहुँचा और भारीमतो से जीतकर जनता के बीच पहुँचे प्रेमनरायन पाण्डेय।सभी दलो के प्रत्याशियों को चौंका दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे