Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी:मतगणना स्थल का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

अलीम खान 

अमेठी : विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की मतगणना को निष्पक्ष, सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने आज मनीषी महिला महाविद्यालय व इंदिरा गांधी पीजी कॉलेज गौरीगंज में मतगणना स्थल का निरीक्षण कर वहां पर समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 


जिलाधिकारी ने गणना कक्ष में मजबूत बैरिकेडिंग व जाली लगाने के साथ ही पर्याप्त मात्रा में प्रकाश की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा। 


बताते चलें कि जनपद में मतदान के उपरांत 10 मार्च को मतों की गणना होनी है जिसके लिए समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने हेतु जिलाधिकारी ने मतगणना स्थल का निरीक्षण किया वहां पर उन्होंने बैरिकेडिंग, लाउडस्पीकर, फर्नीचर, कुर्सी, टेंट, टेबल, विद्युत, पानी, शौचालय तथा साफ-सफाई सहित समस्त मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 


उन्होंने कहा कि मतगणना से पूर्व समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाएं। जिलाधिकारी ने मनीषी महिला महाविद्यालय के प्रांगण में मीडिया सेंटर की स्थापना करने के निर्देश दिए साथ ही वहां पर वाईफाई, टेलीविजन, कुर्सी, मेज, पानी इत्यादि व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने को कहा। 


उन्होंने मतगणना से पूर्व स्थल पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने को कहा साथ ही मतगणना कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही अथवा कार्य में शिथिलता पाए जाने की स्थिति में संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 


निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी न्यायिक आरके द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एसपी सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरीगंज गुरमीत सिंह, अधिशासी अभियंता लोनिवि शैलेंद्र कुमार, अधिशासी अभियंता विद्युत, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट फाल्गुनी सिंह, सचिन यादव सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे