Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:श्रद्धा हो सम्मान तुम्ही हो विषय पर नाटिका आयोजित


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर मुख्यालय के सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सोमवार को महिला दिवस के पूर्व दिवस पर समाज निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान हेतु महिलाओं के सम्मान में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।



जानकारी के अनुसार विशेष कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंध समिति के सचिव एसपी आनंद रहे। 


उन्होंने महिला दिवस पर सभी महिला को शुभकामनाएं प्रेषित कर महिला वर्ग के अनुकरणीय प्रयासों को अपने संबोधन द्वारा बच्चों को बताया। 


विद्यालय प्रबंध समिति की सह निदेशका सुजाता आनंद ने भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएं समस्त महिला संवर्ग को प्रेषित की। 


विद्यालय प्राचार्य डॉक्टर नीरू टंडन ने सभी को शुभकामनाएं दी एवं विश्व में विशेष योगदान देने वाली महिलाओं का उदाहरण देकर बच्चों को महिला शक्ति, समर्पण एवं महिला त्याग से परिचित करवाया।



कार्यक्रम में मंच संचालन की भूमिका विद्यालय अध्यापिका शाजिया सरफराज के द्वारा निभाई गई ।कार्यक्रम के प्रभारी के तौर पर विद्यालय अध्यापिका रूचि मैम एवं श्रीमती कंचन श्रीवास्तव मैम के द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई।


विद्यालय के कक्षा आठ के छात्र वीरभद्र त्रिपाठी के द्वारा अपने ओजपूर्ण अभिभाषण में महिला अभिनंदन के साथ विद्यालय की समस्त अध्यापिकाओ का आभार एक गीत के माध्यम से किया गया। 


जिसे विद्यालय के बच्चों द्वारा बहुत सराहा गया। कार्यक्रम के अंत में "श्रद्धा हो सम्मान तुम्ही हो" शीर्षक पर नाटिका का आयोजन का आयोजन किया गया । 


नाटिका में दिशा, अनीशा, शुमाइला अनन्या, श्रेया, अंशिका व शगुन ने समूह अंग्रेजी गीत प्रस्तुत किया, जिस पर सौम्या (मदर टेरेसा), सांगवी (सानिया मिर्जा), नव्या (प्रतिभा पाटिल, वैष्णवी (लता मंगेशकर ) लवलीना (डॉक्टर ) आरोही (इंदिरा नूरी ) कश्माया ( हरनाज संधू ) के प्रतिरूप रुप में अपनी आकर्षक एवं मनोहारी प्रस्तुति देते रहे। 


कार्यक्रम में विद्यालय के समन्वयक राजेश जायसवाल, रेखाठाकुर , आफ़ाक़ हुसैन के अतिरिक्त लईक अंसारी, संजय सिंह तोमर व समस्त अध्यापकगण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे