Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पुलिस के बुलडोजर से डरा सामूहिक दुष्कर्म का तीसरा आरोपी, पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

गोण्डा: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाई व बुलडोजर चेतावनी के साथ-साथ गोली खा जाने का भय अब अपराधियों में साफ-साफ दिखने लगा है। 


रविवार को सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी 25 हजार का इनामी बदमाश हाथों में तख्ती लेकर जिसमें लिखा था मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं साहब मुझे गोली मत मारो।



प्रकरण नगर कोतवाली क्षेत्र में बीते 30 मार्च को एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। 


पीड़िता की मां की तहरीर पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। 


एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया था। इस घटनाक्रम में पुलिस ने मुख्य आरोपी को बीते 31 मार्च को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। 


अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी तथा उन्हें संरक्षण देने वालों के विरुद्ध कड़ी चेतावनी देते हुए पुलिस आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची थी। 


पुलिस के बुलडोजर का जादू काफी कामगार  साबित हुआ। बुलडोजर पहुंचने के बाद अपराधियों में खलबली मच गई। 2 मार्च को चौपाल सागर के पास घटना के दूसरे अपराधी रिजवान की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। 


आरोप है कि घबराए आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अपराधी के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 


पुलिस कार्रवाई से घबराए 25 हजार के इनामी अपराधी इसराइल रविवार को नगर कोतवाली में हाथों में तख्ती लेकर अपने परिजनों के साथ पहुंचा। 


वह चिल्ला चिल्ला कर कह रहा था साहब में आत्मसमर्पण कर रहा हूं मुझे गोली मत मारो। उसने पुलिस को बताया कि मैं कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में शामिल था। 


पुलिस की कार्यवाही के भय से मैं स्वयं आत्मसमर्पण कर रहा हूं। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि लगातार हो रही पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही से रविवार को दोपहर में 25 हजार के इनामी शातिर अपराधी ने नगर कोतवाली में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। 


अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान चलता रहेगा। समाज विरोधी कृत्य में शामिल अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे