Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एबीजी शिपयार्ड घोटाले को लेकर सीबीआई जांच से जनता की गाढ़ी कमाई की लूट हुई उजागर:प्रमोद तिवारी



गौरव तिवारी

लालगंज, प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य एवं यूपी आउटरीच एण्ड को-आर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने एबीजी शिपयार्ड घोटाले को लेकर सीबीआई जांच मे अटठाईस से अधिक बैंकों के धन के गबन को जनता के पैसे की चिंताजनक लूट करार दिया है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि सीबीआई जांच से अब यह साफ हो गया है कि बाइस हजार आठ सौ बयालिस करोड़ रूपये का घोटाला बैको से जनता के धन को हडपा गया और आपराधिक षडयंत्र कर खुली लूट की गयी। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि केन्द्रीय वित्त मंत्रालय इस घोटाले को लेकर देश की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकता। 


ऐसे मे उन्होनें केंद्र सरकार से इस घोटाले की जिम्मेदारी हर हाल मे स्वीकार किये जाने की कडी मांग की है। 


बुधवार को जारी बयान मे श्री तिवारी ने पीएम मोदी द्वारा डीजल व पेट्रोल के दामों मे टैक्स की दर घटाने की अपील को पर उपदेश कुशल बहुतेरे करार देते हुए तंज कसा कि वह केन्द्रीय उत्पादन कर कई गुना बढ़ाकर राज्यों को उपदेश दे रही है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि अंर्तराष्ट्रीय बाजार मे कच्चे तेल की कीमत मे जब बेहद कमी थी तब भी मोदी सरकार ने पेट्रोल व डीजल के दाम कम नही किये। 


उन्होने पीएम से कहा कि वह इस तरह से जनता के जख्म पर नमक न छिड़के और बीते 2014 मे निर्धारित केन्द्रीय उत्पादन कर को बहाल करे। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि सरकार के केन्द्रीय उत्पादन कर में घटोत्तरी करने से जनता को स्वयं पचीस से तीस रूपये डीजल व पेट्रोल के दामों मे कमी का फायदा हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे