Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:क्राइम जंक्शन के खबर का हुआ असर, पुलिस अधीक्षक ने की कड़ी कार्यवाही


सीओ मनकापुर ने दिया बयान


पं श्याम त्रिपाठी/आर के गिरी
गोण्डा:क्राइम जंक्शन के खबर का त्वरित असर देखने को मिला है, खबर चलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है


बताते चले मनकापुर थाना क्षेत्र के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवरात्रि पर्व को लेकर के मां भगवती की पूजा अर्चना करने के लिए महिलाओं द्वारा कलश यात्रा निकाली गई थी।


कलश यात्रा में महिलाएं देवी गीत गाते हुए एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाते हुए जा रही थी।


कलश यात्रा की सुरक्षा को लेकर के मनकापुर कोतवाली द्वारा पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी। इस दौरान एक लड़की एक दूसरे को अबीर लगा रही थी। गलती से सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षी के वर्दी पर अबीर पड़ गई। इससे नाराज आरक्षी ने भरी भीड़ में लड़की की पिटाई शुरू कर दी। 


मामले में क्राइम जंक्शन ने खबर को मनकापुर:कलश यात्रा के दौरान महिला आरक्षी ने लड़की की कर दी पिटाई,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | के शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था।



खबर को गंभीरता से लेते हुए जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक ने सूचना जारी करते हुए कहा कि सोशल मीडिया ग्रुप में एक वीडियो जिसमें एक महिला आरक्षी द्वारा कलश यात्रा के दौरान एक महिला से अभद्रता करने की बात प्रकाश में आई है जिस के संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक गोंडा द्वारा महिला आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है एवं प्रभारी निरीक्षक मनकापुर को निर्देशित किया गया है कि वह संबंधित महिला से मिलकर खेद व्यक्त करें एवं जन सामान्य को यह विश्वास दिलाएं की गोंडा पुलिस सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था व महिला सुरक्षा के प्रति सदैव कटिबद्ध रहकर जनता के प्रति विनम्र/ मधुर व्यवहार के प्रति प्रतिबद्ध है।










Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे