Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजस्थान में राज्यसभा के चुनाव में कांग्रेस जीतेगी तीनों सीटें:प्रमोद तिवारी



सीडब्ल्यूसी मेंबर ने भाजपा पर कसा तंज, कार्यकर्ताओं की किया हौसला आफजाई

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने राज्यसभा चुनाव को लेकर शनिवार को कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई की। 


कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि राजस्थान मंे भी राज्य सभा का चुनाव धन बल के बीच जनता की लोकतांत्रिक शक्ति के बीच हो रहा है। 


उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं तथा रामपुर खास के लोगों के अजेय विश्वास की ताकत पर इस चुनाव मे भी रामपुर खास के गौरवशाली सम्मान की जीत सुनिश्चित है। 


वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने राज्यसभा सदस्य के चुनाव में राजस्थान के कांग्रेसी तथा निर्दलीय व अन्य दलों के कई विधायकों के भरपूर व खुले समर्थन का कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए सीएम अशोक गहलोत तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की कड़ी मेहनत की भी प्रशंसा करते हुए कांग्रेस के स्वयं के साथ सभी तीनों प्रत्याशियों के राजस्थान से जीत का मजबूत दावा भी जताया। 


श्री तिवारी ने कहा कि राजस्थान मे हो रहे राज्यसभा चुनाव में भाजपा को यह पता चल जाएगा कि जीत की राग अलापने का उसका सपना धन बल से कभी पूरा नही हो सकता। 


उन्होनें तंज कसा कि कहीं भाजपा को राजस्थान में धन बली को चुनाव जिताने के चक्कर में अपने ही अधिकृत प्रत्याशी तक की हार का कड़वा स्वाद न चखना पड़े। 


उन्होनें भाजपा के समर्थन से चुनाव लड़ रहे सुभाषचन्द्रा को भी सवालिया घेरे मे लिया कि वह आज तक यह नहीं बता पा रहे हैं कि उनके पास कौन सा अतिरिक्त वोट है। 


श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओं को भरपूर विश्वास दिलाया कि वह तथा कांग्रेस के प्रत्याशी मुकुल वासनिक एवं रणदीप सिंह सुरजेवाला पहले ही राउण्ड में बयालिस-तैंतालिस मतों से यह चुनाव जनता की शक्ति पर जीत लेंगे। 


वर्चुअल संवाद में प्रमोद तिवारी के कार्यकर्ताओं से भावनात्मक जुड़ाव को सुनकर समर्थकों के चेहरे पर खुशी भी देखी गयी। 


कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भी प्रमोद तिवारी को राज्यसभा चुनाव में शानदार जीत को लेकर शुभकामनाएं सौंपी। यह जानकारी यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे