Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:विवाद में उलझे दंपत्ति की शादी के सालगिरह पर केक कटवा कर किया विदा



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

गोण्डा। दो वर्षों से आपसी विवाद में अलग-अलग रह रहे पति पत्नी को महिला थाने की महिला आरक्षी नेहा सिंह ने बातचीत के माध्यम से मिलाया गया।


शादी की सालगिरह पर एक बार फिर एक साथ रहने को राजी हुए जोड़े को थाने की पुलिस ने केक की व्यवस्था करके केक कटवाया और शादी की सालगिरह मनाया फिर विदा किया। 


पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में महिलाओं को लेकर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत बुधवार को महिला थाना गोंडा में रामपूजन निवासी ग्राम बल्लीपुर थाना मनकापुर का पति-पत्नी के बीच विवाद से सम्बंधित प्रार्थना पत्र की जांच महिला आरक्षी नेहा सिंह द्वारा की जा रही थी। जनसुनवाई प्रार्थना पत्र की सुनवाई के दौरान, आवेदिका ने बताया कि वह दो वर्षों से अपने पति से अलग रह रही है व पति भी उसे ले जाने को तैयार नहीं है। 


महिला आरक्षी ने बताया कि पूरे मामले को जानने के बाद दोनों पक्षों से बात चीत कर के काउंसलिंग की गई व समझाने पर दोनों एक साथ रहने के लिए मान गए। 


आवेदिका के दिए गये प्रार्थना पत्र में अंकित शादी की दिनांक के माध्यम से यह जानकारी हुई कि दिनांक 8 जून को ही आवेदिका की शादी की सालगिरह है। 


इसलिए थाना प्रभारी पूनम यादव, एसआई तशरीफ़ अहमद की अध्यक्षता में थाने पर ही केक की व्यवस्था की गई व दोनों पति पत्नी के रिश्ते की नई शुरुआत दोनों का मुंह मीठा करवाकर की गई। 


मौके पर थाने में मौजूद सभी कर्मचारीगण शामिल हुए। दम्पत्ति को खुशी खुशी विदा किया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे