Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी - प्रेमिका का पेड़ से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप






बस्ती जिले में पेड़ से प्रेमी-प्रेमिका का पेड़ से लटकता मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, सूचना पर पहुंची सोनहा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


मृतकों की पहचान बृजलाल व शाहिदा निवासी सोनहा थाना के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया पूरा मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का दिख रहा है। 


सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई है व मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों मृतकों के फोन की कॉल डिटेल से निकाले जा रहे हैं। कॉल डिटेल आने के बाद घटना के वास्तविक कारण का पर्दाफाश हो सकेगा।  


फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है वहीं अगर इस पूरे मामले में अन्य पहलू पर गौर करें तो प्रेमी -  प्रेमिका के दो समुदाय के होने से लोग तरह-तरह की चर्चाएं करते देख रहे हैं। 


फिलहाल यह मामला ऑनर किलिंग का है या फिर आत्महत्या का यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा।


मृतक के भाई ने बताया कि मेरे भाई और लड़की का 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। 


लड़की का घर भी हमारे घर से 100 मीटर की दूरी पर है। दोनों रोज मिला करते थे। उसने बताया कि उसके भाई की उम्र 17 वर्ष और लड़की की 16 वर्ष थी।


मृतक के भाई ने बताया कि रविवार को उसका भाई बाइक लेकर निकला और जब शाम तक वापस नहीं आया तो उसको फोन किया गया। 


फोन किए जाने पर उसके भाई द्वारा फोन काट दिया गया और जब मैसेज करके जानने की कोशिश की गई कि वह कहां है तो उसने रिप्लाई किया ,”मैं बहुत दूर जा रहा हूं अब वापस नहीं आऊंगा”।


पुलिस ने बताया कि लड़की की मां नहीं है पिता मुंबई में रहते हैं वह तीन बहनों और दो भाइयों में सबसे बड़ी थी। 


फिलहाल लड़की के परिवार वाले इस मामले में कुछ भी बताने से मुकर रहे हैं। लड़का तीन भाइयों और एक बहन में सबसे छोटा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे