Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा के दो पत्रकारों ने एनयूजे इंडिया के द्विवार्षिक चुनाव हेतु किया नामांकन



संजय कुमार यादव

गोण्डा। देश के पत्रकारों के शीर्ष संगठन एनयूजे इंडिया के द्विवार्षिक चुनाव हेतु जनपद के दो वरिष्ठ पत्रकारों ने नामांकन किया।


 जिसमें यू पी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 जी सी श्रीवास्तव ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व  जगपाल सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद हेतु पर्चा भरा।

 

 एनयूजे इंडिया के हो रहे चुनाव में नांमाकन की अंतिम तिथि 18 जून 2022 है। देश के पांच जोन के अलग अलग एक उपाध्यक्ष पद हेतु सेंट्रल जोन से जी0 सी0 श्रीवास्तव के नामांकन करने से पत्रकार साथियो में गजब का उत्साह रहा। 


बुद्धवार को प्रिंट एवम इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्टएसोसिएशन पेजा के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जायसवाल के नेतृत्व में पत्रकारों के दल ने पंहुचकर दोनों पत्रकारों को नामांकन प्रक्रिया में सहयोग करते हुए उन्हें  भरोसा दिलाया तथा जीत के प्रति अपनी शुभकामनाएं दी। 


इस मौके पर उपजा के जिलाध्यक्ष रईस अहमद ने कहा कि पत्रकार हितों के प्रति जिस तरह श्री श्रीवास्तव ने अभी तक जिले से लेकर प्रदेश तक के पत्रकारों को सहयोग एवं साथ लेकर चलने का प्रयास किया है वह हम सभी के लिये अनुकरणीय है। 


उन्होने जीत के लिए अग्रिम बधाई देते हुए एनयूजे इंडिया के सभी सम्मानित पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रकट किया। 


इस मौके पर उपजा के मनोज साहू मकसूद अकरम के अलावा एनयूजे इंडिया के कार्यकारिणी सदस्य अनूप श्रीवास्तव जिला उपाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव अनुज मिश्र समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे