Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रमोद तिवारी की जीत की कामना को लेकर कांग्रेसियों ने किया पौधरोपण, हुए विविध आयोजन


वीडियो


उदयपुर में विधायकों व मंत्रियों के साथ सीडब्लूसी मेंबर ने किया पौधरोपण 

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। विश्व पर्यावरण दिवस पर यहां कांग्रेसियों ने कैंप कार्यालय व ट्रामा सेंटर के सामने ग्रीन पार्क में पौध रोपण किया। 


राज्यसभा चुनाव में राजस्थान से पार्टी प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की जीत की कामना को लेकर कार्यकर्ताओं ने दर्जनभर फलदार व छायादार पौध रोपण किया। 


चेयर पर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी तथा मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के संयोजन में पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं ने पर्यावरण संरक्षण को लेकर सामूहिक संकल्प भी जताया। 


कार्यक्रम के संयोजक ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि विधायक आराधना मिश्रा मोना के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता आगामी सोलह जुलाई प्रमोद तिवारी के जन्मदिन कार्यक्रम तक गांव नगर व डगर में पौधरोपण अभियान की श्रृंखला जारी रखेंगें। 


पौधरोपण कार्यक्रम में संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, महामंत्री शेषनाथ तिवारी, छोटेलाल सरोज, मुन्ना शुक्ला, कुलदीप तिवारी, विनय पांडेय, सोनू मिश्रा, रोहित आदि रहे। वहीं राजस्थान के उदयपुर वीरभूमि में सीडब्लूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने भी कांग्रेस विधायकों व मंत्रियों के समूह के साथ पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण किया। 



कार्यक्रम में प्रमोद तिवारी की सुपुत्री डॉ. विजयश्री सोना भी मौजूद रहीं। इसी क्रम में ब्लाक मुख्याल पर भी आक्सफेम इंडिया द्वारा पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण व संगोष्ठी का आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अमित सिंह पंकज ने नौनिहालों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता बीडीओ अश्वनी कुमार सोनकर ने किया। कार्यक्रम में वनक्षेत्राधिकारी अनिल शुक्ला ने पर्यावरण संरक्षण की उपादेयता पर प्रकाश डाला। 


वहीं गौखाड़ी से आए नौनिहालों के साथ ब्लाक परिसर में पौध रोपण का कार्यक्रम भी आयोजन समिति द्वारा किया गया। 


आभार प्रदर्शन संयोजक विजय राय ने किया। इस मौके पर सर्वेश मिश्रा, बीएन तिवारी, भानू सिंह आदि रहे। 


वहीं ब्लाक प्रमुख अमित सिंह व बीडीओ अश्वनी ने सभी प्रधानों को पीपल, बरगद व पाकड़ के पौध सौंपते हुए इन्हे गांव में रोपित कराए जाने पर जोर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे