Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पंचायत सामान्य उप निर्वाचन 2022 के लिए पीठासीन एवं मतदान कार्मिकों की एक दिवसीय प्रशिक्षण हुआ संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश के निर्देश पर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ नितिन बंसल एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ईशा प्रिया के नेतृत्व में अफीम कोठी में पंचायत सामान्य उप निर्वाचन 2022 के लिए पीठासीन एवं मतदान कार्मिकों की एक दिवसीय विशेष प्रशिक्षण दो पारियों में संपन्न हुई.प्रशिक्षण में लगभग 176 लोगों ने प्रतिभाग किया.


प्रशिक्षण में सुपर मास्टर ट्रेनर्स के रूप में डॉ मोहम्मद अनीश एवं एआरपी धर्मेंद्र कुमार ओझा रहे.

टेक्निकल मास्टर ट्रेनर के रूप में अनिल सिंह एवं अशोक शुक्ला रहे.


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी महोदय ने कहा कि यह उपचुनाव जनपद में 04 अगस्त 2022 को 6 विकासखंडों कुंडा, बाबागंज,लक्ष्मणपुर,मंगरौरा, गौरा और शिवगढ़ में प्रधान बीडीसी एवं ग्राम पंचायत सदस्य के निर्वाचन को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया जाएगा.


सभी पार्टियां संबंधित विकासखंड मुख्यालय  से 03 अगस्त 2022 को प्रातः11:00 बजे रवाना होगी और निर्वाचन की समाप्ति के बाद शील्ड मत पेटी एवम् अन्य प्रपत्र उसी विकासखंड में जमा किया जाएगा उन्होंने सभी मतदान कार्मिकों से निर्वाचन को पूर्ण रूप से ईमानदारी एवं निष्पक्षता के साथ संपन्न करवाने के लिए कहा और कहा कि या चुनाव अति संवेदनशील है इसे आपको सावधानीपूर्वक संपन्न कराना है.


इस अवसर पर ओम प्रकाश मिश्रा जिला विकास अधिकारी प्रतापगढ़,शिव प्रकाश प्राचार्य अफीम कोठी प्रतापगढ़,डॉ विंध्याचल सिंह प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज बरहदा प्रतापगढ़ दीनानाथ द्विवेदी योगेश शुक्ला और प्रशिक्षु कार्मिक उपस्थित रहे.।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे