Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका छात्रावास के बाद अब जीजीआईसी की तीन छात्राएं हुई कोरोना पॉजिटिव



आयुष मौर्य 

धौरहरा-खीरी।धौरहरा में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका छात्रावास में मंगलवार को 15 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब जीजीआईसी धौरहरा में शिक्षा ग्रहण कर रही तीन छात्राएं कोरोना पॉजिटिव हो गई।


 जिनकी जानकारी होते ही एहतियातन कालेज को 48 घंटे के लिए बन्द कर दिया गया है। वहीं बढ़ते कोरोना को देखते हुए अन्य छात्राओं के साथ साथ कालेज के शिक्षिकाओं में भी कोरोना को लेकर डर बना हुआ है।


धौरहरा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां मंगलवार को कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय छात्रावास धौरहरा में 15 छात्राओं समेत एक 5 वर्षीय बच्चा कोरोना की चपेट में आ गया था, वहीं बुधवार को राजकीय बालिका इण्टर कालेज धौरहरा में तीन छात्राएं कोविड 19 से संक्रमित हो गई। 


जिसकी जानकारी होते ही पूरे कालेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं जानकारी होने के बाद अन्य बच्चों समेत शिक्षिकाओं में कोरोना को लेकर डर बना हुआ है। 


स्वास्थ्य विभाग ने 99 छात्राओं की एंटीजेन जांचकर उपलब्ध करवाई कोविड किड

बुधवार को राजकीय कन्या इण्टर कालेज धौरहरा में डॉ. प्रकाश चंद्रा की अगुवाई में स्वास्थ्य विभाग की टीम कालेज पहुचकर 99 छात्राओं की एंटीजेन जांच की। 


जांच के दौरान 3 छात्राओं के पॉजिटिव मिलने के बाद सभी को कोविड किड दवाई देकर आइसोलेशन में रखने के साथ साथ सावधानी बरतने को कहा गया है।


 इस बाबत डा. प्रकाश चन्द्रा ने बताया कि जीजीआईसी में डाक्टरों की टीम ने 99 छात्राओं की जांच की जिसमें तीन छात्राएं पाजिटिव मिली है सभी को कोविड किट दे एहतियात बरतने को कहा गया है ।


एहतियातन 48 घंटे के लिए बन्द हुआ कालेज

बुधवार को राजकीय कन्या इण्टर कालेज धौरहरा में स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा जांच करने के दौरान तीन छात्राओं के संक्रमित मिलने पर कालेज की प्रिंसिपल ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर एहतियातन कालेज में छुट्टी कर 48 घंटे के लिए कालेज को बंद कर दिया है। 


इस बाबत जीजीआईसी की प्रिंसिपल निधि वर्मा ने बताया कि एहतियातन कालेज को 48 घण्टे के लिए बन्द किया गया है। जिसकी सूचना जिला विद्यालय निरीक्षक को दे दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे