Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीओ के निर्देश के विपरीत चौकी पुलिस का मुंशी सिपाही पड़ रहा भारी



विधवा महिला की कॉलोनी की छत पर चौकी के मुंशी की लगी बुरी नजर

विधवा महिला के पैतृक जमीन के कागजात होने के बाद चौकी पुलिस को नहीं दिखता है उसके अभिलेख

इम्तियाज अहमद

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज पुलिस चौकी के अंतर्गत ज़िल्लापर मजरा पर एक विधवा महिला की कॉलोनी बनाने में क्षेत्राधिकारी ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद निर्माण करने का विधवा महिला को निर्देश दिया सीओ के निर्देश पर विधवा महिला निर्माण करा रही थी लेकिन दबंग महिला ने निर्माण को गिरा दिया है ।


आधी रात को चौकी का एक सिपाही विधवा महिला के घर में जाकर गाली गलौज कर रहा है ।


अब सवाल उठता है कि क्षेत्राधिकारी के निर्देश के बाद मकान बनाने वाली विधवा महिला के घर पर सिपाही किस अधिकार से गाली गलौज करने पहुंचा है यह जांच का विषय है।


विधवा महिला वहाबुन पत्नी स्वर्गीय अब्दुल वहाब के मकान निर्माण में मूरतगंज पुलिस चौकी के मुंशी और सिपाही की बुरी नजर लग गई है ।


जिससे महिला की कॉलोनी की छत नहीं बन पा रही है महिला बार-बार अपने पैतृक जमीन के अभिलेख पुलिस चौकी में दिखा कर न्याय मांग रही है लेकिन न्याय नहीं मिल रहा है। 


विधवा महिला बार-बार अधिकारियों से शिकायत कर न्याय मांग रही है लेकिन उसके बाद भी उसके पैतृक जमीन के कागजात को मानने के लिए चौकी पुलिस तैयार नहीं है ।


विधवा महिला के विपक्षी दबंग महिला को बगैर कागजात के चौकी के मुंशी पूरी तरह से सहयोग करने पर उतारू हैं पूर्व में मोटी रकम मांगने का आरोप भी चौकी के सिपाहियों पर लग चुका है ।


आखिर बगैर कागजात के दबंग महिला को मुंशी के सहयोग करने के पीछे कारण क्या है यह जांच का विषय है ।


क्षेत्राधिकारी के निर्देश के बाद मंगलवार को विधवा महिला अपनी जमीन पर दीवाल उठा रही थी लेकिन दबंग महिला चौकी के मुंशी के बल पर प्रधानमंत्री आवास के दीवाल को गिरा दिया है ।


कोर्ट की तरफ से निर्माण की अनुमति मिली है कोखराज प्रभारी को अवगत कराने के बाद मुंशी का जलवा कायम है और वह इधर-उधर की बातें बता कर अधिकारियों को वह गुमराह कर रहा है ।


बीते दिनों थानेदार ने मुंशी को फटकार भी लगाई थी निर्माण शुरू होने पर दबंग महिला को सहयोग कर चौकी के मुंशी और सिपाहियों ने विधवा महिला के निर्माणाधीन दीवार को गिरवा दिया है दीवार गिराने वाली दबंग महिला पर अभी तक कार्यवाही नहीं हुई है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे