Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:मिलावटी खाद्य पदार्थो को लेकर बिफरे वकील, विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। त्यौहारों को देखते हुए बाजारों में मिलावटी खाद्यान्न सामग्री की खपत को लेकर अधिवक्ताओं ने सोमवार को तहसील में विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश जताया।


वकीलों ने डीएम को संबोधित एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर मिलावटखोरी पर कड़े प्रशासनिक प्रबन्धों को सुनिश्चित किये जाने की मांग की है। 


लालगंज मे रविवार की शाम मिलावटी मिठाई की बरामदगी में पुलिस व प्रशासनिक कार्रवाई पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए वकीलों ने एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी भी की। 


इसके बाद एसडीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि लालगंज बाजार में इक्तीस जुलाई को एक मिनी ट्रक में पालीथिन मे छेने के रसगुल्लों का खेप बरामद हुआ। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने कहा कि आरोपी व्यवसायी द्वारा त्यौहारों को देखते हुए गुणवत्ताविहीन मिठाईयां बाजार में परोसने की साजिश रची गयी। 


वकीलों ने ज्ञापन में बीते 2019 में भी इसी व्यापारिक प्रतिष्ठान द्वारा मिलावटी मिठाई को लेकर तत्कालीन एसडीएम द्वारा की गई कार्रवाई का हवाला देते हुए मामले में आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने पर भी जोर दिया है। 


वहीं ज्ञापन में रक्षाबन्धन तथा नागपंचमी व स्वतंत्रता दिवस के पर्वो को देखते हुए लालगंज नगर पंचायत की बाजार समेत तहसील की प्रमुख बाजारों में मिलावटी खाद्यान्न व मिष्ठान की बिक्री को लेकर प्रशासनिक अभियान न चलाये जाने पर भी गुस्सा जताया। 


एसडीएम सौम्य मिश्र ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। 


इस मौके पर महामंत्री शेषनाथ तिवारी, पूर्व अध्यक्ष पं. राधारमण शुक्ल, विपिन शुक्ल, ज्ञानप्रकाश शुक्ल, संतोष पाण्डेय, संजय सिंह, संदीप तिवारी, सिंटू मिश्र, अशोक शुक्ला, दीपेन्द्र तिवारी, दिनेश मिश्र, रामअंजोर तिवारी, मनीष तिवारी, प्रमोद सिंह, केबी सिंह, दिनेश सिंह, अम्बुज पाण्डेय, शिव नारायण शुक्ला, मस्तराम पाल आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे