Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिला संगठन मंत्री के घर चोरों ने किया हाथ साफ



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ के नगर से है जहां शहर के सघन क्षेत्र बाबागंज स्थित "गुरु नानक शाही" गुरुद्वारा परिसर के अंदर स्थित सरदार महेंद्र सिंह, पुत्र सरदार लाल सिंह का मकान है, जो उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल प्रतापगढ़ के जिला संगठन मंत्री के दायित्व के माध्यम से व्यापारियों और समाजिक सेवाओं में भी लगे रहते हैं।


चूंकि सरदार महेंद्र सिंह अपने घर में लड़के परविंदर सिंह (बब्बू) के साथ अकेले ही रहे। इसलिए कल दिन शुक्रवार को प्रतिदिन की भांति पूरा मकान बंद कर अपने प्रतिष्ठान रूपम लिबास, पंजाबी मार्केट पर चले गए।


रात्रि लगभग 8:00 बजे लड़का परविंदर सिंह घर आया और आगे का मेन गेट खोलना चाहा, परंतु वह नहीं खुला, जिस पर अपने पिता सरदार महेंद्र सिंह से बगल के दूसरे दरवाजे के गेट की चाभी मंगाकर खोल कर अंदर प्रवेश करने पर देखा मेन गेट अंदर से बंद था और अंदर के कमरों के ताले टूटा एवं घर का सारा सामान तितर-बितर फैला देख जान गया कि घर में चोरी हुई है।


चोरी की घटना सुनकर सरदार महेंद्र सिंह भी तुरंत घर को आए और उन्होंने व्यापार मण्डल जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार केसरवानी व महामंत्री संजय सोनी को घटना से अवगत कराया, जिस पर महामंत्री संजय सोनी ने घटना-क्षेत्र-चौकी प्रभारी भंगवाचुंगी को बतौर मोबाइल पर घटना की जानकारी दी, जिसपर चौकी प्रभारी ने तत्काल दो सिपाही गुरुद्वारे के मकान में चोरी की घटना की तफ्तीश करने हेतु भेजा। 


उपरोक्त चोरी-कांड से पीड़ित सरदार महेंद्र सिंह ने बताया कि उनका लगभग नई 15से20 महंगी साड़ियां, 8से10 महंगे सूट, घर की पीतल की टोलियां, एक बक्सा कपड़ों से भरा सूटकेस, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी, सीसीटीवी कैमरा और लगभग नगदी ₹25000 को मिलाकर औसतन एक लाख रु की चोरी हुई है।


उपरोक्त चोरी कांड की लिखित जानकारी थाना कोतवाली सदर को दी गई है।

व्यापार मंडल रोष व्यक्त करते हुए कहना चाहता है की इधर बीच चोरी और अन्य घटनाएं फिर से सृजन हो रही हैं, जिस पर प्रशासन को सख्त कदम उठाना होगा, जिससे आम जनता और व्यापारी बंधु को घटनाओं का भार ना झेलना पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे