Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अपहरण के बाद 11 लाख की फिरौती के मामले में नया मोड़, अपहृत की हत्या, पुलिस की जांच में खुला यह राज




गोण्डा:दो दिन पूर्व सेवानिवृत्त गन्ना पर्यवेक्षक अपहरण के मामले में पुलिस ने खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव कंचनपुर फरेंदा के पास नहर में अपहृत का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।


बीते सोमवार को बहराइच जनपद के विशेश्वरगंज थाना के गांव रनियापुर ककराहवा निवासी रामसेवक तिवारी का अज्ञात बदमाशों द्वारा सोमवार की देर रात्रि उस वक्त अपहरण कर लिया गया जब वह रनियापुर ककरहवा स्थित अपने घर से कौड़िया थाना क्षेत्र के कस्बा घुचुवापुर में बने मकान पर लेटने के लिए जा रहे थे। 


उनका बड़ा बेटा इसी मकान में जनरल स्टोर की दुकान भी करता है। उसकी रखवाली करने के लिए वह रात्रि में प्रतिदिन आते थे। अपहरणकर्ताओं द्वारा उसी दिन रात्रि 2 बजे के आसपास मृतक के मोबाइल से बेटे प्रवीण कुमार तिवारी के मोबाइल पर फोन कर 11 लाख रुपए के फिरौती की मांग किया था। 


फिरौती की रकम ना मिलने पर पिता के हत्या की बात अपहरणकर्ताओं द्वारा बताई गई थी। अपहरणकर्ताओं का मैसेज आने के बाद बेटे प्रवीण तिवारी द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


कौड़िया पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की छानबीन करने के बाद इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। 


अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सहित कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर आसपास के क्षेत्रों में सघन खोजबीन अभियान चलाया गया। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। 


बुधवार को पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से मिलकर बातचीत किया तथा पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। 


अपहरण कांड का खुलासा करने के लिए एसओजी सहित कई टीमों को लगाया गया है। 


बुधवार की देर शाम कौड़िया थाना क्षेत्र के गांव कंचनपुर फरेंदा नहर पुल के पास ग्रामीणों को नहर में एक शव उतराता हुआ दिखाई पड़ा जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। जिसकी पहचान अपहृत रामसेवक तिवारी के रूप में हुई। 


पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि कौड़िया थाना क्षेत्र के घुचुवापुर निवासी रामसेवक तिवारी 65 वर्ष के गुमशुदगी की सूचना प्राप्त हुई थी। 


उसके बाद एक एसएमएस मिला जिसमें 11 लॉक रुपए फिरौती की मांग की गई। इस सूचना के बाद नहर व उसके आसपास पुलिस लगातार कांबिंग कर रही थी। 


जिस के क्रम में खरगूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के पास नहर में शव पाया गया है। यह दो दिन पुराना लग रहा है। 


जिससे यह प्रतीत होता है कि फिरौती का जो एसएमएस मिला था वह पुलिस को गुमराह करने के लिए भेजा गया था। हत्या उनकी तत्काल कर दी गई थी। बाद में मैसेज भेजा गया। 


पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है। इसमें अब तक प्रॉपर्टी का मामला निकल कर सामने आया है। 


कई लोग संदेह के घेरे में आ रहे हैं। शीघ्र ही गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे