Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में अपहरण का मुकदमा दर्ज, रिश्तेदारों ने मिल कर दिया घटना को अंजाम,खोजबीन में जुटी पुलिस,जानिए पूरा मामला



 राजू शुक्ला

गोण्डा :रिश्तो को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया जिसमें दीदी और जीजा ने मिलकर साली का अपहरण कर उससे भगा ले गए। 


पीड़िता के भाई ने बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


गोण्डा जिले के मनकापुर कोतवाली के गांव में एक युवती अपने घर से बाजार दर्जी के यहां से कपड़ा लाने गई थी। आरोप है कि बहला-फुसलाकर उसके मामा की बेटी तथा उनके पति सहित 6 लोगों ने मिलकर युवती को जबरन भगा ले गए। 


काफी समय तक घर वापस ना आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल सका। तब जाकर परिजनों ने मनकापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 


गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद परिजनों को पता चला की उसके बहन को कोई और नहीं बल्कि मूलतः रायबरेली जनपद के बरदर थाना के कस्बा गुरुबक्शगंज निवासी उनके मामा की बेटी खुशबू तिवारी तथा उनके पति नीरज तिवारी, देवर अंकित तिवारी, पंकज तिवारी, चंदन तिवारी, व सत्यम तिवारी भगा ले गए हैं। 


पीड़िता के भाई का आरोप इस संबंध में जब अपने रिश्तेदार खुशबू तिवारी तथा उनके परिजनों से जानकारी लिया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। बाद में उन्हीं के परिवार के पंकज तिवारी के माध्यम से परिजनों को जानकारी हुई कि ये सभी लोग गोंडा गए थे। 


वहां से एक लड़की को लेकर आए हैं। फिर उस लड़की को लेकर अंकित तिवारी कहीं चले गए। फिलहाल भाई की तहरीर पर मनकापुर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की खोजबीन शुरू कर दी है। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय ने बताया कि परिजनों द्वारा पहले लड़की के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके रिश्तेदार ही लड़की को भगाकर ले गए है। तो इस मामले में भाई की तहरीर पर 6 लोग विरुद्ध धारा 366 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। 


आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अपहृता को बरामद किया जाएगा। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे