Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व प्रमुख का लेटर पैड छपवाकर भाजपा नेता पर धौंस जमाने का आरोप, डीएम व एसपी से की गयी शिकायत



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। सांगीपुर ब्लाक के प्रधानों तथा कर्मचारियों के साथ फोनिक अभद्रता करने व फर्जी ढंग से पूर्व ब्लाक प्रमुख का लेटर पैड छपवाकर धौस जमाने के आरोप को लेकर डीएम से प्रमुख व प्रधानों ने सामूहिक शिकायत की है। 



जिलाधिकारी ने एसपी को प्रकरण की जांच कराये जाने का निर्देश दिया है। वही एसपी ने शिकायती पत्र की जांच लालगंज सीओ को सौपी है। 


सांगीपुर ब्लाक प्रमुख एवं सुजाखर निवासी अशोक कुमार सिंह के साथ ब्लाक के दो दर्जन से अधिक प्रधानों ने डीएम डा. नितिन बंसल से मिलकर उदयपुर थाना निवासी ओमप्रकाश पाण्डेय गुडडू पर सांगीपुर ब्लाक के कई प्रधानो व ब्लाक की सरकारी मशीनरी के खिलाफ सांगीपुर ब्लाक के पूर्व प्रमुख के पदनाम का फर्जी पैड छपवाकर सचिवालय तथा मंत्रियो को गुमराह कर शिकायत किये जाने के नाम पर परेशान किये जाने की बात कही है। 


शिकायती पत्र मे कहा गया है कि ओमप्रकाश पाण्डेय कभी भी सांगीपुर ब्लाक मे प्रमुख नही रहे है। इसके बावजूद वह भाजपा नेता के साथ फर्जी ढंग से पूर्व प्रमुख का भी पैड छपवाकर पंचायत प्रतिनिधियों को धौंस मे लिया करते है। 


यही नही आरोप है कि ओमप्रकाश अपने को पूर्व ब्लाक प्रमुख बताकर मंत्रियों व सचिवालय में अधिकारियों से मिलकर आये दिन फर्जी शिकायतें किया करते हैं। 


शिकायती पत्र के साथ आरोपी के पूर्व प्रमुख का लेटरपैड पर मंत्रियों से की गयी कई शिकायतों की छायाप्रतियां संलग्न करते हुए जांच कराये जाने की मांग उठाई गयी है। 


शिकायत में एसपी से बताया गया है कि आरोपी ओमप्रकाश पाण्डेय गुडडू सुरक्षाकर्मी लेकर ब्लाक तथा ग्राम पंचायतों में आये दिन जांच की धौस देकर दहशत का माहौल बनाया करता है। 


शिकायती पत्र में हाल ही में ओमप्रकाश पाण्डेय के सोशल मीडिया पर वायरल एक आडियो में भी ब्लाक प्रमुख अशोक ने आरोपी के द्वारा अपमानजनक टिप्पणियों तथा धमकी की कही गयी बात का भी उल्लेख डीएम से किया है। शिकायत में प्रमुख एवं शिकायतकर्ता प्रधानों ने आशंका जतायी है कि आरोपी द्वारा किसी भी समय उन लोगों के साथ अप्रिय घटना की जा सकती है। 


आरोपी के खिलाफ शिकायतकर्ताओं ने अफसरों से एफआईआर दर्ज कराने की भी मांग उठाई है। इधर ओमप्रकाश पाण्डेय के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के भी एक खेमे मे यह चर्चा देखी जा रही है कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के द्वारा इस प्रकार की हरकत कभी नही की जाया करती। 


भाजपा नेता विजय मिश्र गुरूजी ने कहा कि दरअसल पार्टी के अंदर इधर सत्ता के करीब कुछ बाहरी लोग आ गये हैं जिनकी इस प्रकार की करतूतों से पार्टी की छवि पर विपरीत प्रभाव पड़ा करता है। 


उन्होनें कहा कि भाजपा संगठन मे यह बात वह प्रदेश के पदाधिकारियो के समक्ष रखेगे और ऐसी गतिविधियों पर अंकुश के लिए पार्टी गंभीरतापूर्वक विचार करेगी। 


सोशल मीडिया पर हाल ही में ओमप्रकाश पाण्डेय के वायरल वीडियो की भी इन दिनों सांगीपुर क्षेत्र में चटकारेदार चर्चा का माहौल बना हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे