Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:तीन मेधावियों ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा (नीट) में बेहतर प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम किया रोशन




रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। नगर के अलग अलग तीन मेधावियों ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा (नीट) में बेहतर प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। 


नगर के व्यापारी सरदार वरियाम सिंह बग्गा की पुत्री परमीत कौर ने नीट की परीक्षा में 720 अंक के सापेक्ष 655 अंक हांसिल कर जिले का मान बढ़ाया है। 


इस प्रतिभा सम्पन्न युवती ने सेंट जेवियर्स गोंडा से हाईस्कूल तथा आईटी कालेज लखनऊ से इंटरमीडिएट की परीक्षा में अच्छे अंक हांसिल करने के बाद राजस्थान के कोटा में रहकर नीट की तैयारी में जुट गई। 


कठिन परिश्रम व लगन के साथ तैयारी करके नीट की परीक्षा में जो मुकाम हांसिल किया। इस मौके पर पूरे परिवार में खुशी की लहर है। 


पिता वरियाम सिंह, चाचा परमजीत सिंह सहित सरदार जोगिंदर सिंह जानी, हरजीत सिंह सलूजा, भूपेंद्र सिंह आदि ने प्रसन्नता व्यक्त किया है। 


दूसरी तरफ नगर के मोहल्ला सदर बाजार निवासी प्रदीप सोनी के पुत्र नवनीत सोनी ने अपनी दिनों रात की कठिन परिश्रम की बदौलत बगैर किसी कोचिंग संस्थान में दाखिला लिए स्वाध्याय कर 720 अंक के सापेक्ष 611अंक हांसिल कर परिजनों के साथ गुरुजनों को गौरवान्वित किया है। 


नवनीत ने सेंट जेवियर्स गोंडा से हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में भी अच्छे अंक हासिल किये थे। नवनीत की इस कामयाबी पर जहां पूरे परिवार में जश्न का माहौल है वहीं क्षेत्र के धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, कृष्णपाल सिंह, डा. आईपी सिंह, मुन्नू सिंह, अशोक सिंह सहित सगे संबंधियों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए शुभकामना दी है। 


इसी प्रकार नगर के ही अब्दुल वहाब अंसारी के पुत्र अब्दुल फहद अंसारी ने 720 अंक के सापेक्ष 620 अंक प्राप्त किया है। 


अब्दुल फहद ने इस सफलता का श्रेय पिता अब्दुल वहाब माता रेहाना खातून सहित गुरुजनों को दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे