Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:निजी कोष से विद्यालयों मे लगवाए कंप्यूटर व प्रोजेक्टर


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर को शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश के अन्य जिलों की बराबरी मे लाने के लिए सरकारी सुविधाओं के साथ-साथ उत्तर प्रदेश पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री साकेत मिश्र ने अपने निजी कोष से 3 विद्यालयों को मॉडल विद्यालय बनाने के उद्देश्य से कंप्यूटर सेट तथा प्रोजेक्टर उपलब्ध कराकर उसका शुभारंभ ही करा दिया है ।


पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार राज्य मंत्री साकेश मिश्रा 8 सितंबर की शाम जिले के 3 विद्यालयों परिषदीय विद्यालय कटिया होशियारपुर तथा सोनपुर को मॉडल विद्यालय बनाने के उद्देश्य से निजी कोष से उपलब्ध कराए गए कंप्यूटर सेट तथा प्रोजेक्टर को लगवा कर उस का शुभारंभ स्वयं किया । 

उन्होंने छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों को देखा तथा स्थानीय लोगों से मुलाकात कर समस्याओं से संबंधित जानकारी हासिल की ।


शुभारंभ के बाद राज्य मंत्री ने कहा कि इन विद्यालयों में भी अब निजी विद्यालयों की तरह कंप्यूटर की जानकारी छात्र छात्राओं को उपलब्ध कराई जाएगी स्मार्ट क्लास के माध्यम से बच्चों को आधुनिक शिक्षा प्रदान करने में सहयोग मिलेगा । 

शुभारम्भ अवसर पर बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना देवी व समाजसेवी मनीष शुक्ला सहित सहित संबंधित विद्यालयों के अध्यापक अध्यापिकाएं, छात्र छात्राएं तथा बड़ी संख्या स्थानीय लोग मौजूद रहे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे