Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रेडक्रॉस सोसाइटी औऱ ह्यूमन सेफ लाइफ फाउण्डेशन के सयुक्त तत्वाधान मे बांटें गए साबून औऱ मास्क


शिवेश शुक्ला
बस्ती :कोरोना वायरस को समाज से खत्म कराने का संकल्प लिए हुए स्वास्थ्य जागरूकता के क्षेत्र में कार्य कर रही अग्रणी संस्था ह्यूमन सेफ लाइफ फाउण्डेशन औऱ रेडक्रॉस के संयुक्त पहल पर  शहर के आवास विकास कॉलोनी सहित सटे कुछ अन्य इलाक़ों मे सफाईकर्मियों के बीच साबून औऱ फेस मास्क का वितरण किया गया । 
वितरण के साथ ही लोगो को उनकी अपनी औऱ परिवार की सुरक्षा करने एवं एतिहात बरतने के लिए भी बताया गया ।फाउण्डेशन के जिलाध्यक्ष अपूर्व शुक्ला ने कहा कि जनजागरूकता और सावधानियों से अपना और दूसरों का बचाव किया जा सकता है। पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है।
ऐसे में हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह लोगों को जागरूक करे और आवश्यक वस्तुयें उपलब्ध कराये। रेडक्रॉस सदस्य एवं प्रशिक्षक एवं फाउंडेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत श्रीवास्तव ने कहा जनसहयोग एवं निजी संसाधनों से जुटाई गयी आवश्यक वस्तुयें लोगों में बांटकर उन्हे जागरूक किया जा रहा है। फाउण्डेशन के वालेण्टियर्स का योगदान अहम है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणविजय शिह, संरक्षक एलके पाण्डेय, शिवेश शुक्ला, प्रतीक भाटिया, उमंग शुक्ल, रजत सरकारी, अजय श्रीवास्तव,  आदि का योगदान रहा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे