Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: हियुवा ने जरूरतमंदों को बांटा राहत पैकेट

वीडियो

दुर्गा सिंह पटेल
गोंडा।कोरोना वैश्विक महामारी के संकट की घड़ी में हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी देवदूत बनकर पूरे जिले में गरीबों को खाद्यान्न के साथ आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं।
बृहस्पतिवार मनकापुर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गरीब, असहाय व दिहाड़ी मजदूरों को मास्क व राहत सामग्री वितरण कर नोवेल कोरोना से बचाव व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोगो जागरूक किया।
कोविड-19 वैश्विक महामारी के देश में बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार ने संपूर्ण भारत में लॉकडाउन किया हुआ हैं जिससे इस महामारी से लड़ा जा सकें और प्रधानमंत्री ने भी सक्षम लोगो से इस लॉक डाउन में अपने आस पास गरीब असहाय लोगो का ख्याल रखने की अपील की है जिससे कोई भूखा न सोने पाये। केंद्र और राज्य सरकार भी लोगों को राहत पहुँचाने की कई तरह की योजना चला रही हैं। वही समाजिक संग़ठन भी पूरे तन मन और धन से गरीब,असहाय, दिहाड़ी मजदूरों व जरूरतमंदों को नि:शुल्क राशन वितरण कर सहयोग कर रहे है।
इसी क्रम में लगातार हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लोगो की मदद करते हुए जरूरतमंदों को कार्यक्रम से पूर्व सेनीटाइज कराया। इसके उपरांत मनकापुर सीएचसी के डॉक्टर मनोज रस्तोगी के सहयोग से चीफ फार्मेसिस्ट जनार्दन वर्मा ने थर्मल स्कैनिंग किया। इसके उपरांत गरीब व दिहाड़ी मजदूरों को मास्क व राहत सामग्री वितरण कर नोवेल कोरोना से बचाव के लिए लोगो जागरूक किया।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी मनकापुर हीरालाल,सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज,नगर पंचायत अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता,हि यु वा के जिला महामंत्री बबलू दुबे,जिला वरिष्ठ उपध्यक्ष शेलेन्द्र पाण्डेय,मनकापुर ब्लाक अध्यक्ष विशाल शर्मा,नितिन सिंह,अभिनव सिंह,आनंद सिंह,वीर प्रताप,चन्द्र सेन,अमित,बसंत मोदनवाल,राकेश जयसवाल, अनुराग,अनूप जयसवाल,अमित सिंह,आलोक कुमार सिंह,अनूप जायसवाल आदि ने दर्जनों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे