Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दबंगों ने लाठी डंडे से पीटा, रेप के फर्जी केश में जेल भेजवाने की दी धमकी

कृष्ण मोहन

गोंडा: प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद भी दबंगों के हौसले बुलंद हैं राजस्व कर्मियों के द्वारा किए गए पैमाइश के बाद खेत का मेड बांध रहे गरीबों पर खेत में ही दबंगों ने लाठी डंडा लेकर धावा बोल दिया । मामले में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है ।

   


 धानेपुर थाना क्षेत्र के माधवगंज तुलसीराम पुरवा गांव निवासी पवन कुमार पुत्र दयाराम  व विजय कुमार पुत्र मायाराम ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि दिनांक 17 मई को अनिल शुक्ला  के बैनामा की जमीन का पैमाइश लेखपाल कानूनगो नाप कर अलग कर दिए, 18 मई अनिल कुमार के कहने पर प्रार्थी गण उस जमीन का  मेड  बाँध रहे थे तभी विपक्षी राम सोहन शुक्ला पुत्र राम प्रताप, कैलाशा देवी पत्नी राजकुमार, बीना देवी पत्नी दीप नारायण, शिवकुमार पुत्र रामफेर शुक्ला, कमल किशोर शुक्ला, मनोज शुक्ला तथा अरुण शुक्ला पुत्रगण रामशरण तथा दो अन्य लोग आकर प्रार्थी गण को लाठी डंडे से मारने लगे। उन्होंने जातिसूचक चमार कहकर गाली भी  दिया।

शिकायतकर्ता का यह भी आरोप है कि विपक्षी की महिलाएं थी आ कर गाली देने लगीऔर कहने लगी की मेड बांधना बंद कर दो नहीं तो मैं तुम्हें छेड़खानी वाह बलात्कार का केस लगवा कर जेल भिजवा दूंगी। पीड़ित ने मेड  बांधते समय ही  डायल 112 को फोन किया मौके पर पहुंची डायल 112 समझा कर चली गई तब से विपक्षी पीड़ित के घर चढ़कर गाली देते हैं और जान से मारने की धमकी देते हुए कहते हैं कि गांव के रास्तों पर आओ तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा।  शिकायती पत्र में यह भी आरोप है कि मनोज शुक्ला फर्जी रूप से अपने आप को लेखपाल कह कर रुपया मांगते हैं और कहते हैं कि पैसा नहीं दोगे तो मैं तुम्हारे ऊपर राजस्व विभाग से कार्यवाही करवा दूंगा।

 वही इस बाबत थाना अध्यक्ष से जानकारी लेना की कोशिश की गयी लेकिन उनका सीयूजी नम्बर नाट रिचेबल रहा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे